Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्नी को निर्वस्‍त्र कर पीटा तो बंजारा युवक ने दो बच्चों के साथ लगाई फांसी

मृतक ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी के साथ मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया है।

मंदसौर, बंजारा युवक, आत्महत्या


शब्‍दघोष, मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जनपद में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आई है, जहां एक बंजारा युवक ने अपनी दो बच्चों के साथ मिलकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्नी के साथ हुई मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया है।

घटना मंदसौर जनपद के शामगढ़ थाना क्षेत्र के रूंडी गांव में हुई है, जहां बंजारा युवक ने अपनी 12 साल की बेटी सुमन और 10 साल के बेटे विशाल के साथ पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी के साथ गांव के ही एक परिवार की महिला व पुरुषों ने निर्वस्‍त्र कर मारपीट और छेड़खानी की है, जिसके चलते उसने आत्महत्या का कदम उठाया।

महत्‍वपूर्ण खबर - 20 साल live in relationship में रहने के बाद Male partner की पोल खोली तो हो गया गजब

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि तीन महीने पहले उसकी पत्नी नैनी बंजारा के साथ गांव के ही राजू, कालू, सोनू, गोविंद, गीताबाई, नोजीबाई, और लीलाबाई नामक व्यक्तियों ने मारपीट और छेड़खानी की थी। इन आरोपियों ने पत्नी को चौराहे पर निर्वस्त्र करके पीटा था। मृतक ने इन आरोपियों को अपनी और बच्चों की मौत का जिम्मेदार ठहराया है और सुसाइड नोट में उन्हें फांसी की सजा मिले यही मांग की है।

सोमवार को जब तीनों के शव पेड़ पर लटके मिले, तो मौके पर मृतक की पत्नी और परिवार के सदस्यों ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामला इतना बढ़ गया कि लोग आरोपी व्यक्तियों के घर पहुंचकर उनकी सामग्री को तोड़-फोड़ कर, उनके वाहन को आग लगा दिया। इसके बीच आक्रोशित लोगों और पुलिस के बीच हंगामा भी हुआ है।

महत्‍वपूर्ण खबर - साइबर ठगी भोपाल के नागरिकों के बैंक खातों का उपयोग, पुलिस की चिंता बढ़ी

मौके पर पहुंचे SDOP राजाराम धाकड़ ने लोगों को समझाइश देकर मामला शांत करवाया और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शामगढ़ अस्पताल पहुंचाया। शामगढ़ थाना पुलिस मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच में जुटी है और आरोपी के अवैध मकान की जांच भी करवाई जा रही है। जल्द ही प्रशासन की टीम इस पर भी कार्रवाई करेगी। सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।





#मंदसौर #बंजारा युवक #आत्महत्या #बच्चों #पत्नी #मारपीट #आरोप #HindiNews #Mandsaur #madhya Pradesh #मध्‍यप्रदेश #Crime #अपराध

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ