Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

20 साल live in relationship में रहने के बाद Male partner की पोल खोली तो हो गया गजब




शब्‍दघोष, भोपाल: मध्य प्रदेश: एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने दावा किया है कि उसका लिव-इन पार्टनर, जिसके साथ वह पिछले 20 साल से रह रही थी, दरअसल शादीशुदा है। इस मामले में महिला ने बजरिया और गौतम नगर थाने में अपने पार्टनर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी शिकायत पर एफआइआर नहीं दर्ज हो पा रही है।

महत्‍वपूर्ण खबर - खजुराहो में हिंदू विवाह: देसी दुल्हन और इटली के दूल्हे की शादी

महिला के अनुसार, उसके पति की मृत्यु 21 साल पहले हो गई थी। उसके पति शासकीय कर्मचारी थे। उसकी मृत्यु के बाद, उसकी मुलाकात राजेंद्र नगर बजरिया निवासी विजय से हुई थी और वह उसके साथ ही रहने लगा। विजय ने उसके पति की मृत्यु के बाद मिलने वाली राशि भी अपने पास रख ली थी।

महिला के अनुसार, विजय घर पर नहीं आता था और कुछ दिन पहले उसे पता चला कि विजय शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। जब महिला ने इसके बारे में पूछा तो विजय ने उसे घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। महिला ने विजय की पत्नी और एक और महिला पर मारपीट का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि अब थाने में उसकी शिकायत पर एफआइआर दर्ज नहीं हो रही है। इस मामले में बजरिया थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत पर जांच के बाद एफआइआर दर्ज कर ली गई है।


#लिवइनरिलेशनशिप #घरेलूहिंसा  #महिलासुरक्षा  #कानून  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #Crime



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ