Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

श्रीमती कृष्णा गौर ने गोविंदपुरा क्षेत्र में विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

गोविंदपुरा क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता : राज्य मंत्री श्रीमती गौर


भोपाल, श्रीमती कृष्णा गौर, गोविंदपुरा क्षेत्र, विकास कार्य

शब्‍दघोष, भोपाल। गोविंदपुरा क्षेत्र में विकास कार्यों को बढ़ावा देने के लिए, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने कई विकास कार्यों की आधारशिला रखी है। इन योजनाओं के भूमि-पूजन समारोह के मौके पर, उन्होंने स्थानीय नागरिकों की मांगों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। 

महत्‍वपूर्ण खबर - साल live in relationship में रहने के बाद Male partner की पोल खोली तो हो गया गजब

श्रीमती गौर ने पिपलिया पेंदेखां, साकेत नगर, इन्द्रलोक कॉलोनी, राजीव नगर, और अन्य बस्तियों में ढाई करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का शुरुआती रूप से भूमि-पूजन किया है। इनमें शामिल हैं 3 लाख 62 हजार की लागत में विश्वकर्मा नगर स्लम एरिया में पेवर ब्लॉक और शेड निर्माण, शक्ति नगर, भगत सिंह चौराहे के पास 6 लाख 65 हजार की लागत से पब्लिक रूम, साकेत नगर, जैन मंदिर ऑटो स्टैण्ड के पास 6 लाख 50 हजार से अधिक की शेड निर्माण, और पिपलिया पेंदेखां में 8 लाख से अधिक की लागत से पेवर ब्लॉक और 3 लाख 48 हजार की लागत से नाली निर्माण शामिल हैं।

इंद्रपुरी क्षेत्र वार्ड-67 में अर्जुन नगर झुग्गी बस्ती में 1 करोड़ 85 लाख की लागत से आरसीसी नाला निर्माण

उन्होंने इंद्रपुरी क्षेत्र वार्ड-67 में अर्जुन नगर झुग्गी बस्ती में 1 करोड़ 85 लाख की लागत से आरसीसी नाला निर्माण, इन्द्रलोक कॉलोनी में 4 लाख 8 हजार लागत से बाउण्ड्री-वॉल और पेवर ब्लॉक, सिद्धार्थ नगर में 4 लाख 65 हजार लागत से सीसी रोड निर्माण, राजीव नगर ए-सेक्टर पार्क में 3 लाख 19 हजार की लागत से शेड एवं प्लेटफार्म निर्माण और मंदाकिनी परिसर में 5 लाख की लागत से शेड निर्माण एवं पेवर ब्लॉक के लिए भूमि-पूजन किया है।

इन शुरुआती कार्यों के बाद, श्रीमती कृष्णा गौर ने निर्माण एजेंसी से तुरंत कार्य शुरू करने के लिए कहा है, जिससे लोगों को त्वरित और बेहतर सुविधाएं मिल सकें। इस कार्यक्रम में उनके साथ बड़ी संख्या में नागरिकों और स्थानीय नेताओं ने भी शामिल हुए हैं। 


महत्‍वपूर्ण खबर - के प्रत्‍याशी राहुल से मेरा कोई लेना देना नहीं, कोई रिश्‍तेदारी नहीं : उमा भारती



#भोपाल #श्रीमती कृष्णा गौर #गोविंदपुरा क्षेत्र #विकास कार्य #शुभारंभ #पिछड़ा वर्ग #अल्पसंख्यक कल्याण #Madhya Pradesh #Krishna Gaur # #Hindi news #administration 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ