Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह के प्रत्‍याशी राहुल से मेरा कोई लेना देना नहीं, कोई रिश्‍तेदारी नहीं : उमा भारती

2018 में कांग्रेस से विधायक चुने जाने के बाद राहुल ने विधायक पद से दिया था इस्तीफा 


लोकसभा चुनाव, भाजपा, उम्मीदवारों की पहली सूची, दामोह, राहुल लोधी, टिकट काटा

शब्‍दघोष भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों की तैयारी में गति पकड़ते हुए अपनी पहली उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिसमें मध्य प्रदेश के दामोह से राहुल लोधी का नाम भी शामिल है। यह वही राहुल लोधी हैं जिन्होंने साल 2018 में कांग्रेस से दामोह विधानसभा क्षेत्र के लिए विधायक चुने जाने के बाद विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। उमा भारती, मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री, ने इस सम्बंध में सफाई दी है कि राहुल लोधी से उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल लोधी, जिन्हें भाजपा ने अपने उम्मीदवार के रूप में चुना है, उन्हें उनके बड़े भाई के बेटे के रूप में प्रिय किया जाता है।

महत्‍वपूर्ण खबर - “मोदी का परिवार: भाजपा नेताओं ने बदली सोशल मीडिया प्रोफाइल, लोकसभा चुनाव से पहले दिखाया एकता”

राहुल लोधी ने कांग्रेस से दामोह विधानसभा सीट से विधायक चुने जाने के बाद सक्रियता से काम किया। हालांकि, उन्हें बीजेपी द्वारा उन्‍हें अपने उम्मीदवार के रूप में चुना गया है, जिससे यह साबित होता है कि उनकी राजनीतिक यात्रा में बड़ा उलटफेर हुआ है। 

महत्‍वपूर्ण खबर -  खजुराहो में हिंदू विवाह: देसी दुल्हन और इटली के दूल्हे की शादी

उमा भारती ने साफ किया है कि जिस राहुल लोधी को भाजपा में उम्मीदवार बनाया है वह उनके भतीजे नहीं है, बल्कि किसी और व्यक्ति का नाम है। यह घोषणा राजनीतिक दलों के बीच चर्चा का विषय बन गई है और इससे चुनावी गतिशीलता में रोमांच बढ़ गया है।  राहुल लोधी की उम्मीदवारी से दमोह सीट पर रोमांच और उत्साह का माहौल बन गया है। राहुल लोधी की उम्मीदवारी ने कांग्रेस को एक बड़ी चुनौती दी है, खासकर दमोह सीट पर। कांग्रेस के लिए यह एक चिंता का समय है और पार्टी को राहुल लोधी की उम्मीदवारी के खिलाफ कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। 




#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #लोकसभा चुनाव, भाजपा, #उम्मीदवारों की पहली सूची #दमोह, #राहुल लोधी #टिकट काटा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ