Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अब Pragya Thakur चलीं uma Bharati की राह। शराब दुकान का lock तोड़ा। BJP MLA के खिलाफ खुलकर मैदान में


शब्‍दघोष, भोपाल। भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर जिले के एक गांव में विकास कार्यों के लोकार्पण में भाग लिया। इस मौके पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें हथौड़े से शराब की दुकान का ताला तोड़ते हुए देखा गया है। ग्रामीणों और छात्रों की शिकायत पर उन्होंने शराब की दुकान का ताला तोड़ा और शराब बाहर निकालवा दी। इस मामले में प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा विधायक सुदेश राय को आरोपी ठहराया।

महत्‍वपूर्ण खबर - दमोह के प्रत्‍याशी राहुल से मेरा कोई लेना देना नहीं, कोई रिश्‍तेदारी नहीं : उमा भारती

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का शराब की दुकान पर कार्रवाई

साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि शराब दुकान का लाइसेंस नहीं होने के कारण उसे ताला तोड़ना पड़ा। उन्होंने कहा कि दुकान के पास स्कूल है और इसकी शिकायत स्कूल के छात्रों और महिलाओं ने की थी। पहले भी उन्हें इस दुकान की शिकायत मिली थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इस बार शिकायत के बाद उन्होंने कार्रवाई की और दुकान का ताला तोड़ा।

कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का समर्थन किया

कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में आवाज उठाई है और उनके आरोपों का समर्थन किया है। उनके आरोप के खिलाफ भाजपा ने दावा किया है कि सुदेश राय शराब का अवैध व्यापार नहीं करते। इसे लेकर दावा किया गया है कि अगर कहीं अवैध शराब का व्यापार हो रहा है, तो उस पर उचित कार्रवाई होगी।


महत्‍वपूर्ण खबर - मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात और उन्हें दी बधाई


#लोकसभा सांसद #साध्वी प्रज्ञा ठाकुर #शराब की दुकान #ताला तोड़ा #भाजपा विधायक #सुदेश राय #आरोप #कांग्रेस #समर्थन #shabghosh #Hindi news #MPNews #Pragya singh 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ