Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने आठ नए मेट्रो स्टेशन का किया भूमिपूजन

 मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए डीपीआर पर काम


भोपाल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, मेट्रो प्रोजेक्ट


शब्‍दघोष, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेट्रो प्रोजेक्ट को जल्दी पूरा करने के लिए सरकार ने डीपीआर पर काम शुरू कर दिया है। मंगलवार को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में आयोजित स्वच्छता प्रेरणा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने आठ नए मेट्रो स्टेशन का भूमिपूजन किया। साथ ही, अलग-अलग विभागों के 8500 से अधिक नए नियुक्ति पत्रों का वितरण भी किया गया।

IMP : श्रीमती कृष्णा गौर ने गोविंदपुरा क्षेत्र में विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

अधिकारियों के अनुसार, 1540 करोड़ रुपए की लागत से 8 नए मेट्रो स्टेशनों का निर्माण किया जाएगा। पिछले साल सरकार ने मेट्रो के पहले चरण में मेट्रो रन का सफल ट्रायल किया था, जिसमें एम्स से लेकर सुभाष नगर तक 6.6 किलोमीटर का काम हो रहा है। सीएम डॉ मोहन यादव ने कार्यक्रम के दौरान सरकारी नौकरी में में चयनित हुए 21 विभागों के 8,837 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे।

भगवान श्रीराम के अपमान को किसी भी स्थिति में नहीं सहेगी जनता 

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, "अयोध्या राम मंदिर को लेकर 500 साल का संघर्ष किया। कांग्रेस ने इस पुण्य के काम में भी रोड़ा अटकाया। यह हमारे आस्था का केंद्र श्री राम का अपमान है। जनता इस अपमान को नहीं सहेगी। आने वाले समय में जनता इसका बदला लेगी। 





#भोपाल #मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव #मेट्रो प्रोजेक्ट #डीपीआर #काम #शुरू #Bhopal #Metrorail #Hindi news #News #Shabdghosh #शब्‍दघोष 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ