Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ढोंगी तांत्रिक के जाल में फंसी मेडिकल छात्रा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तांत्रिक का वादा: मनचाहे प्यार की समस्या का हल


ढोंगी तांत्रिक, मेडिकल छात्रा”


शब्‍दघोष, ग्वालियर। एक मेडिकल छात्रा ढोंगी तांत्रिक के जाल में फंसकर एक लाख रुपए देने के लिए मजबूर हो गई, जो उसे मनचाहे प्यार को वश में करने का वादा कर रहा था। तांत्रिक ने काली शक्तियों और आत्माओं को वश में करने का दावा करते हुए, अब छात्रा से 86 हजार रुपए की ऊंट की बली के लिए मांग कर दी थी। इसके बाद हुई पुलिस की कार्रवाई में तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार किया गया है। 

IMP- पत्नी को निर्वस्‍त्र कर पीटा तो बंजारा युवक ने दो बच्चों के साथ लगाई फांसी

एक 23 वर्षीय मेडिकल छात्रा ने बताया कि उसको कॉलेज जा रही हाल में मिले एक बाबा ने उसे तंत्र-मंत्र के सम्राट कहकर मनचाहे प्यार की समस्या का हल देने का वादा किया। छात्रा ने बाबा को कॉल किया, और बाबा ने उसे अपने दफ्तर बुलाकर कहा कि उसका मनचाहा प्यार उसे मिल जाएगा। इस दौरान बाबा ने छात्रा को अपने जाल में फंसाने के लिए कुछ काली शक्तियों का प्रदर्शन किया। बाबा ने छात्रा से 40 हजार रुपए की मांग की, और फिर उसे बताया कि उसकी समस्या का हल पाने के लिए और पैसे चाहिए। धीरे-धीरे बढ़ती मांगों के चलते, बाबा ने छात्रा से लगभग एक लाख रुपए ठग लिए। बाबा ने छात्रा को अब ऊंट की बली देने के लिए 86 हजार रुपए मांगने का बहाना बनाया, और छात्रा से पैसे लेने के लिए उसे गुरुद्वारा के पास बुलवाया। 

पुलिस की कार्रवाई: ढोंगी तांत्रिक को गिरफ्तार

छात्रा के चाचा ने समझदारी दिखाते हुए बचाव के लिए पुलिस की मदद ली। जब बाबा ने पैसे लेने छात्रा के पास आए, तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और धरा 420 के तहत केस दर्ज किया।  हालांकि छात्रा ने पुलिस में शिकायत करने से मना कर दिया, पर पुलिस ने उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि तांत्रिक ने छात्रा से धोखाधड़ी करके पैसे ठगे थे और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

IMP- 20 साल live in relationship में रहने के बाद Male partner की पोल खोली तो हो गया गजब

बता दें कि ढोंगी तांत्रिक को ठगी के मामले में पुलिस ने धारा 420 के तहत गिरफ्तार किया है और छात्रा की सुरक्षा के लिए कड़ी कार्रवाई की जा रही है। लोगों से यह अपील की जा रही है कि वे ऐसे ठगों से बचने के लिए सतर्क रहें और अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद मांगें। इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा सावधानी बरतने का सुझाव दिया जा रहा है, ताकि लोग इसी तरह के धराशायी तांत्रिकों की ठगी से बच सकें। वहीं पुलिस ने अपील की है कि यदि कोई भी ऐसा मामला आपके संज्ञान में आता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। 







#ढोंगी तांत्रिक #मेडिकल छात्रा #प्यार #धोखाधड़ी #पुलिस #गिरफ्तार #सुरक्षा #ठगी #बाबा #मांग #ऊंट की बली
#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #Crime

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ