Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा नेता रामेश्‍वर शर्मा का राहुल पर प्रहार : पूछी फिरोज के नाति की जाति

“राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’: भाजपा की नीतियों पर निशाना”

राहुल गांधी, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा,  भारत जोड़ो न्याय यात्रा


शब्‍दघोष, उज्‍जैन। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पांचवें और आखिरी दिन, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने उज्‍जैन जिले के बड़नगर से यात्रा को शुरू आरंभ करेंगे। इस दौरान, राहुल महिलाओं से संवाद व रोड शो का भी नेतृत्‍व करेंगे। उनकी यात्रा अब धार जिले के बदनावर की ओर बढ़ रही है, जहां एक जनसभा भी आयोजित की गई है। राहुल गांधी ने यात्रा के इस आखिरी दिन महत्वपूर्ण जगहों पर रोड शो और सभा को संबोधित करने का प्रोग्राम बनाया है। राहुल गांधी अपनी पूरी यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नीतियों पर उंगली उठाते नज़र आये हैं। 
इस बीच, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनसे उनकी जाति के बारे में पूछ डाला। शर्मा ने कहा, "राहुल को अपनी जाति बतानी पड़ेगी कि फिरोज का नाती किस जाति का है?" इसके बाद, कांग्रेस नेता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन इस बयान से विपक्ष में हलचल मच गई है। बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज मध्यप्रदेश में आखिरी दिन है। यात्रा के इस चरण में अब उनका राजस्‍थान की सीमा में प्रवेश करने का है। राहुल के मुताबिक यह न्‍याय यात्रा आम जनता से जुड़ने का एक प्रयास है।









#राहुल गांधी #भारत जोड़ो न्याय यात्रा #भाजपा #नीतियां #निशाना #विधायक #रामेश्वर शर्मा #उद्देश्य #आम जनता  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #politics #राजनीति 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ