Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर एयरपोर्ट पर ब्यूटीशियन से 20 लाख का सोना जब्त, लेगिंग्स में छुपाकर ला रही थी सोना

शारजाह से आने वाली एयर इंडिया की उड़ान में महिला कर रही थी सोने की तस्करी


इंदौर एयरपोर्ट पर ब्यूटीशियन से 20 लाख का सोना जब्त किया गया


शब्‍दघोष, इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली से आने वाली एक ब्यूटीशियन से 20 लाख रुपए का सोना जब्त किया गया है। महिला ने सोने को अपनी लेगिंग्स की भीतरी परत में छुपाकर लाने की कोशिश की थी, लेकिन कस्टम विभाग की टीम ने उसकी चालाकी को भांप लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

कस्टम विभाग को मिली थी गोपनीय सूचना:

कस्टम विभाग को गोपनीय सूचना मिली थी कि शारजाह से आने वाली एयर इंडिया की उड़ान में एक महिला सोने की तस्करी कर रही है। सूचना के आधार पर, इंदौर एयरपोर्ट पर महिला को पकड़ा गया।

IMP - ढोंगी तांत्रिक के जाल में फंसी मेडिकल छात्रा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लेगिंग्स में छुपाया था सोना:

महिला ने बड़ी ही चालाकी से अपनी लेगिंग्स की भीतरी परत पर सोने को पेस्ट के रूप में बदलकर उसका स्प्रे लगाया था। जब उसकी तलाशी ली गई तो लेगिंग्स के अंदर सोने का पेस्ट चिपका हुआ मिला।

दिल्ली में उतरना था, गलती से इंदौर उतर गई:

महिला का कहना है कि उसे दिल्ली में उतरना था, लेकिन वह गलती से इंदौर उतर गई। इसी वजह से उस पर शक हुआ।

4 महीने में 8 तस्करों से 3.41 किलो सोना जब्त:

इस मामले के संबंध में आगे की जांच जारी है। इससे पहले इंदौर के कस्टम आयुक्त ने 4 महीने में 8 तस्करों की तलाशी में 3.41 किलो ग्राम सोना जब्त किया है। इसके साथ ही अवैध आईफोन और विदेशी सिगरेट भी जब्त की गई हैं। इसका कुल मूल्य एक करोड़ 82 लाख रुपए है।

तस्करी में गिरफ्तारियों में वृद्धि:

इंदौर में तस्करी में गिरफ्तारियों में वृद्धि हो रही है और कस्टम विभाग ने अवैध तस्करी के खिलाफ अपनी तैयारियों को मजबूती से बढ़ाया हैै।



IMP- एल्विश यादव और फाजिलपुरिया के नए गाने में सांपों के इस्तेमाल पर विवाद: पीएफए ने गुरुग्राम पुलिस को दी शिकायत”



#इंदौर एयरपोर्ट #सोने की तस्करी #ब्यूटीशियन #लेगिंग्स #कस्टम विभाग #दिल्ली #शारजाह #गिरफ्तारी #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #Indore #airport #deviahilyabai airport

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ