Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भोपाल में बन रही सबसे ऊंची इमारत तुलसी ग्रीन्स-2 में 45 फ्लैट्स की बुकिंग का आखिरी मौका!

पहले राउंड की बुकिंग में 3 गुना और दूसरे राउंड में 6 गुना आवेदन आए 


रियल एस्टेट, भोपाल


शब्‍दघोष, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में बन रहे सबसे बड़े हाउसिंग प्रोजेक्ट "तुलसी ग्रीन्स-2" में 45 फ्लैट्स की बुकिंग का आखिरी दिन 11 मार्च तक है। इस प्रोजेक्ट की विशेषता यह है कि यह भोपाल की सबसे ऊंची बिल्डिंग बन रही है, जिसमें 75 मीटर यानी 246 फीट की ऊंचाई होगी। इस प्रोजेक्ट के प्रमुख फीचर्स में प्राइम लोकेशन और विशेष सुविधाएं शामिल हैं, जिसके कारण इसमें फ्लैट्स की भारी मांग है। 

कीमतों में वारंटी:

लिंक रोड नंबर 2 शिवाजी नगर में स्थित इस हाउसिंग बोर्ड के प्रोजेक्ट में फ्लैट्स की कीमतें 1.67 करोड़ से लेकर 2.21 करोड़ रुपए तक हैं। इसके jiबावजूद, ग्राहकों की भरपूर डिमांड के कारण पहले राउंड की बुकिंग में 3 गुना और दूसरे राउंड में 6 गुना आवेदन आए थे।

कस्टमर्स के लिए पहली प्राथमिकता:

हाउसिंग बोर्ड के मुख्य संपदा अधिकारी, डीएस तोमर ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में ग्राहकों की पहली प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए बुकिंग की गई है। ग्राहकों को पूरे क्षेत्र में विशेषता दी जा रही है, और प्रोजेक्ट में सभी आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं।

बुकिंग के लिए आवेदन:

इस प्रोजेक्ट की बुकिंग के लिए आवेदन करने के इच्छुक ग्राहक 11 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं, और इसके बाद लॉटरी की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। पहले राउंड की तुलना में, बुकिंग की मांग में वृद्धि दिखाई गई है, जिससे यह सुनिश्चित है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर लोगों की उत्सुकता बनी हुई है।

विशेष फीचर्स और सुविधाएं:

तुलसी ग्रीन्स-2 में कुल 120 फ्लैट हैं, और प्रति फ्लोर पर सिर्फ 2 फ्लैट्स बनेंगी। इसमें नवीनतम सुरक्षा और सुरक्षा उपायों के साथ-साथ क्लब हाउस, स्विमिंग पूल, जिम, इनडोर गेम्स, पोडियम गार्डेन जैसी तमाम आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं।




#तुलसी ग्रीन्स-2 #भोपाल #सबसे ऊंची इमारत #हाउसिंग बोर्ड #फ्लैट #बुकिंग #लिंक रोड #शिवाजी नगर, #सुविधाएं  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal   #Business #realestate #flats #Tulsi towers 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ