Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

OMG ! Narendra Modi को चौथी बार जिताने 12 ज्योतिर्लिंगों की यात्रा करेगी Muslim युवती

लोकसभा चुनाव और राजनीतिक गतिविधियां

युवती, नरेंद्र मोदी, 12 ज्योतिर्लिंग, यात्रा

शब्‍दघोष, बड़वानी। आगामी लोकसभा चुनाव के चलते देशभर में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो रही हैं, इसके बीच एक मुस्लिम युवती ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी भक्ति और प्रशंसा को दिखाते हुए 12 ज्योतिर्लिंगों के सफर पर निकलने का निर्णय लिया है। मुंबई से एक मुश्किल सफर पर निकली शबनम शेख ने बताया कि वह एक सनातनी मुस्लिम लड़की हैं और उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की बहुत आदर्श व्यक्तित्व और कार्यक्षमता से प्रभावित होकर उन्हें बड़ा प्रशंसा है। उन्होंने इस सफर का उद्देश्य बताया कि वह देशभर के 12 ज्योतिर्लिंगों पर भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाकर आने वाले चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की जीत के लिए प्रार्थना करेंगी।

शबनम ने बताया कि वह पहले मुंबई से श्रीविश्वेश्वर महादेव की यात्रा करने निकली थीं और अब महाराष्ट्र के दो ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करके मध्य प्रदेश में ओंकारेश्वर पहुंचने का प्लान बना रही हैं। इसके बाद उन्हें उज्जैन की ओर अग्रसर करने की योजना है। युवति ने साइकिल सवारी का आयोजन किया है और रोजाना 80 से 90 किलोमीटर तक का सफर करने का निर्णय लिया है। इस अद्वितीय यात्रा में हिंदू और मुस्लिम समृद्धि का उदाहरण है, और सभी सहयोग कर रहे हैं।

महत्‍वपूर्ण खबर - लाड़ली बहनों को महाशिवरात्रि का तोहफा, आज ही मिलेगी 10वीं किस्त

शबनम शेख ने कहा, "यात्रा के दौरान पुलिस और प्रशासन ने मुझे सहयोग प्रदान किया है और सभी नागरिकों ने मेरा समर्थन किया है। इस सफर से मैं प्रधानमंत्री मोदी जी के प्रति अपनी भक्ति और समर्थन का संकेत दे रही हूं।" इस साइकिल सफर में शबनम ने बताया कि उन्हें रात्रि को अलग-अलग स्थानों पर रुकना पड़ता है, लेकिन लोग उनकी मदद के लिए उत्सुक हैं और खाने-पीने की व्यवस्था भी उनके लिए की जा रही है।

इस अनूठी यात्रा से जुड़े शबनम शेख के विचारों में व्यक्त हो रहा है कि वह नहीं सिर्फ धार्मिक भावनाओं के साथ, बल्कि एक बेहद साहसी और सकारात्मक कदम के साथ भारतीय राजनीति में एक नया दृष्टिकोण प्रस्तुत कर रही हैं। इस अद्वितीय यात्रा के माध्यम से शबनम शेख ने नहीं सिर्फ धार्मिक समर्थन प्रदान किया है, बल्कि उन्होंने एक सामाजिक संदेश दिया है कि हिंदू-मुस्लिम एकता का समय आ गया है और युवा पीढ़ी इसे आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। उनकी इस अद्वितीय क्षुधा को देखते हुए लगता है कि भारतीय समाज में राजनीतिक दिविदा के बावजूद, सामूहिक एकता की भावना जीवंत है और सभी वर्गों के लोग इसमें भागीदार होना चाहते हैं।

महत्‍वपूर्ण खबर - बिल गेट्स ने भारत में डॉली चायवाला की चाय का आनंद लिया

इस अनूठे सफर के माध्यम से युवा शबनम शेख ने दिखाया है कि आत्मनिर्भर भारत की ऊंचाई तक पहुंचने के लिए युवा पीढ़ी किसी भी परिस्थिति में अपनी साहसी भूमिका निभा सकती है। उनकी इस क्रिया को समझते हुए हम सभी को एक सकारात्मक सोच और सहयोग का मॉडल प्रस्तुत करने के लिए प्रेरित करना चाहिए।





#युवती #नरेंद्र मोदी #जीत #12 ज्योतिर्लिंग #यात्रा #निर्णय #लोकसभा चुनाव #राजनीतिक गतिविधियां #भक्ति #प्रशंसा #उद्देश्य #साहसी भूमिका #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ