Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिल गेट्स ने भारत में डॉली चायवाला की चाय का आनंद लिया

 माइक्रोसॉफ़्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने भारत यात्रा के दौरान डॉली चायवाला की चाय पी


शब्‍दघोष,नागपुर: बिल गेट्स, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर, ने हाल ही में नागपुर में एक प्रसिद्ध चायवाले की चाय का स्वाद लिया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि वह नागपुरी चायवाला डॉली चायवाला के ठिये पर जाकर चाय पी रहे हैं और उसे खूबसूरती से बनाते हुए दिखाया गया है। बिल गेट्स ने उसे दिलचस्प और स्वादिष्ट बताया है और उसकी तारीफ की है।

वीडियो में बिल गेट्स डॉली चायवाला से कहते हैं, 'एक चाय प्लीज़' और उसके बाद वह खुशी-खुशी चाय का स्वाद लेते हैं। इस वीडियो के साथ बिल गेट्स ने लिखा है, 'नागपुर के अद्वितीय चायवाले, डॉली चायवाला के साथ।' इस वीडियो में डॉली चायवाला उनके लिए एक खास चाय बनाते हुए दिखाई देते हैं, जिससे बिल गेट्स को बहुत अच्छा लगता है।

डॉली चायवाला नागपुर में रहने वाले हैं और उनकी चाय को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता है। उनकी चाय को लेकर कई फ़ूड ब्लॉगर्स और नामी लोग उनके पास आते हैं। बिल गेट्स के इस वीडियो के बाद भी इन्हें बड़ी पहचान मिली है और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है।यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बड़े उत्साह से देख रहे हैं। बिल गेट्स के इस नागपुरी चायवाला के साथ के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और यह दिखाता है कि भारतीय चाय का स्वाद दुनियाभर में कितना प्रसिद्ध है।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #microsoft  #Bill Gates  #india 
#tea #dollytea #socialmedia #Instagram 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ