Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया बीआरटीएस कॉरिडोर हटाने के काम का निरीक्षण

 बीआरटीएस बना आमजन के लिए परेशानी,विपक्ष और सत्ता दल के नेताओं का विरोध



शब्‍दघोष,भोपाल:भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा ने गुरुवार को संत हिरदाराम नगर में स्थित BRTS (Bus Rapid Transit System) कॉरिडोर के हटाए जाने के काम का निरीक्षण किया। इस महत्वपूर्ण कार्य के दौरान, विधायक ने अपने साथ सिंधी समाज के वरिष्ठ नागरिकों के साथ अधिकारियों को भी सहित किया। इस परियोजना को हटाने का निर्णय मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देशानुसार हुआ है।

महत्‍वपूर्ण खबर - जीतू पटवारी के नेताओं पर गुस्सा, मध्य प्रदेश कांग्रेस में आंतरिक विवादों का सिलसिला

बीआरटीएस (BRTS) कॉरिडोर का हटाना भोपाल के लोगों के लिए एक समस्या बन गया था, जिस पर विभिन्न दलों के नेताओं का विरोध था। इसके अलावा, सत्ता दल के कई नेता भी इस परियोजना के खिलाफ थे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस परियोजना को हटाने का फैसला किया और इसके लिए निरंतर काम किया जा रहा है।

रामेश्वर शर्मा ने निरीक्षण के दौरान सिंधी समाज के वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक की और उनसे इस परियोजना के महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा की। इस निरीक्षण के जरिए उन्होंने काम की गति और उसकी गुणवत्ता को मापने का प्रयास किया।इस प्रक्रिया के तहत भोपाल शहर में BRTS कॉरिडोर को हटाने के लिए निर्दिष्ट कार्रवाई की जा रही है ताकि यात्रीगण को सुरक्षित और सुगम यात्रा की सुविधा मिल सके।

इस निरीक्षण के बाद विधायक ने मीडिया से बातचीत में कहा, "इस परियोजना को निर्दिष्ट समय सीमा के भीतर पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है ताकि लोगों को सुगम और सुरक्षित यात्रा का लाभ हो सके।"बीआरटीएस कॉरिडोर की जगह हटाई जा रही है, इससे नगर में यातायात की बेहतरीन स्थिति बनेगी और लोगों को स्वच्छ, व्यापक और सुरक्षित यात्रा का अनुभव होगा।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #CM #mohanyadav #BRTS #MLA #rameshwarsharma #inspection



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ