Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जीतू पटवारी के नेताओं पर गुस्सा, मध्य प्रदेश कांग्रेस में आंतरिक विवादों का सिलसिला

 प्रदेश अध्यक्ष की नाराजगी: पुरानी नियुक्तियों पर भी हुआ एक्सपोज, भाजपा ने उठाए आलोचना के सवाल



शब्‍दघोष,भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अपने ही पूर्व कार्यकारिणी पर गुस्सा फूटाया है, जिससे भाजपा ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा है कि पीसीसी (प्रदेश कांग्रेस संगठन समिति) चीफ पुराने नेताओं को नीचा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।


जीतू पटवारी ने कहा, "संगठन के एक पद पर कई लोगों को दायित्व दिया जाता है, जो पद का महत्व कम कर देता है। एक पद पर सैकड़ों पदाधिकारी बना देते हैं, उसका कोई महत्व नहीं रहता है।" उन्होंने संविधान के हिसाब से पदों का बंटवारा की मांग की।

महत्‍वपूर्ण खबर - कर्मचारी अब करेंगे अपना मतदान, बुजुर्गों के लिए घर बैठे मतदान की व्यवस्था

इसके साथ ही, जीतू पटवारी ने ब्लॉक लेवल पर मीटिंग और पार्टी के कार्यक्रमों की अभावता के कारण अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा, "ब्लॉक लेवल पर अध्यक्ष कभी मीटिंग नहीं लेते हैं। सोशल मीडिया को महत्व देने चाहिए, उसके बिना संगठन खड़ा नहीं रहेगा।"


इस पर भाजपा ने पलटवार किया है और उनके बयान को नकारात्मक रूप से टिकाए हैं। बीजेपी नेता अजय सिंह यादव ने कहा, "पीसीसी चीफ पुराने नेताओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को नीचा दिखाने का प्रयास है। इसलिए बैठकों में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि खुद 2 महीने में नियुक्तियां नहीं कर पाए।"


यह घटना मध्य प्रदेश कांग्रेस में आंतरिक विवादों की बढ़ती लिस्ट में शामिल हो रही है, जो पार्टी के आंतरिक समर्थन और संगठन की ताकत को कमजोर कर सकते हैं।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #congress #jeetupatwari  


Community-verified icon



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ