Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पटवारी भर्ती पर विवाद: नियुक्तियां रद्द करने की मांग, प्रदर्शनकारी हिरासत में

मध्यप्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा की गड़बड़ी को लेकर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, जांच की मांग और हिरासत में प्रदर्शनकारी


शब्‍दघोष, भोपाल: मध्यप्रदेश में हुई पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर अभ्यर्थियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। भोपाल में भर्ती परीक्षा में हुई अनियमितताओं की जांच के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की मांग करते हुए अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया। इस बवाल के बीच, प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने का आरोप लगा है।


नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के बैनर तले भोपाल के एमपीनगर चौराहे पर जुटे अभ्यर्थी ने जांच हेतु स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की मांग की और इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने इस प्रदर्शनकारी में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है और कुछ को व्यापम चौराहे पर बैरिकेड लगाकर रोका है।

महत्‍वपूर्ण खबर - SBI में बंपर भर्ती! 180 स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए करें आवेदन

पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट 30 जून 2023 को आया था और इस परीक्षा में हुई गड़बड़ी के बाद तत्कालीन शिवराज सरकार ने नियुक्ति पर रोक लगा दी थी। इस मामले में 19 जुलाई 2023 को जांच के लिए आयोग गठित हुआ था और 8 महीने तक जांच चली। इसके बाद डॉ. मोहन सरकार ने चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के आदेश जारी किए थे। प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों ने इस मुद्दे पर अपना स्वर उठाते हुए अब दिल्ली में प्रदर्शन करने का निर्णय किया है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #patwari #govermentjob #student

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ