Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नेता अनवर कादरी को मारपीट मामले में जेल भेजा गया

 अनवर कादरी की हिरासत और कोर्ट का निर्णय



शब्‍दघोष, इंदौर: गत दिनों कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद अनवर कादरी के खिलाफ हुए मारपीट के मामले में डीसीपी कोर्ट ने एक महत्वपूर्ण फैसला सुनाया है। कोर्ट ने अनवर कादरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही, आरोपी के बंदूक के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए कलेक्टर को प्रतिवेदन देने के निर्देश भी दिए गए हैं।

महत्‍वपूर्ण खबर - मुस्लिम युवती ने नरेंद्र मोदी की जीत के लिए 12 ज्योतिर्लिंगों की यात्रा का निर्णय लिया

यह मामला दो दिन पहले का है, जब पूर्व पार्षद अनवर कादरी ने हथियार लेकर एक युवक से मारपीट की थी। इस हमले की सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी। सदर बाजार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए अनवर कादरी को हिरासत में ले लिया था। इस मामले में पूर्व में अनवर कादरी पर 36 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उनकी बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने के लिए कलेक्टर को प्रतिवेदन भेज दिया है।


मामले के अनुसार, बड़वाली चौकी इलाके में पूर्व पार्षद अनवर कादरी एक घर में बंदूक लेकर घुस गए थे, जहां उन्होंने एक युवक के साथ मारपीट की थी। हाथ में बंदूक लेकर घर में घुसने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था। इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में डीसीपी कोर्ट ने कड़ी कार्रवाई करते हुए अनवर कादरी को जेल भेज दिया है और उनकी बंदूक के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए कलेक्टर को प्रतिवेदन भेजने का आदेश दिया है।




#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #congress #

#कांग्रेसनेता #अनवरकादरी #मामला #जेल


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ