Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

महाशिवरात्रि पर मध्य प्रदेश में महादेव महोत्सव, मुख्यमंत्री-मंत्री करेंगे शिव आराधाना

महाशिवरात्रि ,महादेव महोत्सव,शिव आराधाना,

 प्रदेश के 10 स्थानों पर महोत्सव का आयोजन


शब्‍दघोष,भोपाल, 6 मार्च 2024:महाशिवरात्रि के इस शुभ अवसर पर मध्य प्रदेश में महादेव महोत्सव का आयोजन हो रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री, मंत्री, और बीजेपी के नेता शिव आराधना करेंगे। पूरे प्रदेश में महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में लिपटा रहेगा और संस्कृति विभाग द्वारा कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रदेश में सियासती गतिविधियों में भी वृद्धि हो रही है।

महत्‍वपूर्ण खबर - मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने आठ नए मेट्रो स्टेशन का किया भूमिपूजन

महोत्सव का आयोजन 10 स्थानों पर होगा, जिनमें शामिल हैं भोजपुर, ओंकारेश्वर, मंदसौर, टीकमगढ़, महू, पन्ना, विदिशा, मुरैना, देवतालाब, और दमोह। इस 3 दिवसीय महोत्सव में महादेव के भक्तों को शिव जी की आराधना का अवसर मिलेगा, और सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से महोत्सव को रंगीन बनाया जाएगा।  महाशिवरात्रि के इस अवसर पर सियासत में भी शिवभक्ति का समर्थन किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि शिव सत्य, शिवम, सुंदरम हैं और उन्होंने कांग्रेस को लक्ष्य बनाया है, कहते हुए कि कांग्रेस देशवासियों को प्रेरणा प्रदान करने के लिए बाहर जाती है और देशवासियों को विरोधी एजेंडे का समर्थन कर रही है।

महत्‍वपूर्ण खबर - श्रीमती कृष्णा गौर ने गोविंदपुरा क्षेत्र में विकास कार्यों का भूमि पूजन किया

अग्रवाल ने यह भी कहा कि शिव की अवधारणा समाज में है, वही सरकार में है, और जो सरकार में है वही संविधान में है। उन्होंने कांग्रेस को शिव और राम की समझ में नहीं आने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोट के ऊपर जनेऊ पहनने और बगुला भक्ति करने से कोई भी शिव उपासक नहीं होता है।



#महाशिवरात्रि  #मध्य प्रदेश, #महादेव महोत्सव  #मुख्यमंत्री, #मंत्री #शिव आराधाना #भाजपा #नेता #सियासत #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopa


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ