Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का दावा, "हम 29 लोकसभा सीट जीत रहे हैं

भाजपा की विजय मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का दावा

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय,लोकसभा

शब्‍दघोष,भोपाल। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने दिए गए एक बयान में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 29 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीत रही है। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि मध्य प्रदेश में भाजपा 29 सीटों पर कब्जा करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि देशभर में भाजपा 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीत रही है।इसके साथ ही, विजयवर्गीय ने कांग्रेस की ओर से छिंदवाड़ा से नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाए जाने पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसे लोगों को टिकट दे रही है, जो करोड़पति हैं।

महत्‍वपूर्ण खबर - मप्र में व्यवसायिक बिजली 15 प्रतिशत तक महंगी

विजयवर्गीय ने इस बारे में अपनी बात में और भी महत्वपूर्णता दी, कहते हुए कि नकुलनाथ चुनाव लड़ें या कमलनाथ, इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने इसके साथ ही मध्यप्रदेश में सभी 29 सीटों पर भाजपा का कब्जा होने की भी बात कही।विजयवर्गीय ने आगे कहा कि भाजपा ने विकास के कामों को लेकर जनता के बीच महत्वपूर्ण योगदान दिया है, जिसका परिणामस्वरूप लोगों का विश्वास भी बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने मध्य प्रदेश में विकास के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और जनता के आशीर्वाद से उन्हें 29 सीटों पर विजय हासिल होगी।



#कैलाश विजयवर्गीय, #भाजपा, #लोकसभा सीट, #नकुलनाथ, #कमलनाथ, #मध्यप्रदेश, #छिंदवाड़ा, #कांग्रेस, #उम्मीदवार, #करोड़पति #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ