Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

चुनावी मैदान: कांग्रेस के एक और नेता ने किया चुनाव लड़ने से इंकार

पूर्व गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से मिले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह  

डॉ. गोविंद सिंह ने चुनाव लड़ने से इंकार किया

शब्‍दघोष, मुरैना। हमेशा की तरह चुनावी तैयारियों में सक्रिय रहने वाली भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी चुनौती को मजबूत करते हुए पहले ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है, जबकि कांग्रेस के नेता एक - एक करके चुनाव लड़ने से इंकार कर रहे है। इसी कड़ी में, मध्यप्रदेश कांग्रेस के एक बड़े नेता, पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है।
डॉक्टर गोविंद सिंह का इंकार, "मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा"

चुनावी माहौल बनाने की शुरूआत ही बीजेपी ने मध्यप्रदेश में अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर की थी, भारतीय जनता पार्टी ने एक कदम आगे बढ़ते हुए यह भी सुनिश्चित कर लिया है कि वे चुनावी प्रचार में बड़े पैम्फलेट्स और जनसभाओं के माध्यम से अपने संदेश को लोगों तक पहुंचाएंगे। 

डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मुरैना से बीजेपी के खिलाफ मेरी चुनाव लड़ने की इच्‍छा थी, पर अब इसे मैने त्याग दिया है।" बता दें कि गोविंद सिंह ने यह निर्णय प्रदेश के पूर्व गृहमत्री नरोत्‍तम मिश्रा से मिलने के बाद लिया है। हाल ही में पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह नरोत्‍तम मिश्रा से मिलने उनके निवास पर गए थे। 

डॉ सिंह ने कहा कि नरोत्‍तम मिश्रा से मेरे पुराने मित्र हैं हमारा मिलना जुलना चलता रहता है। इसमें कुछ भी विशेष नहीं है। वहीं गोविंद  सिंह से कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार पार्टी छोड़े जाने के प्रश्‍न पर उन्‍होंने जवाब दिया कि जो भी नेता पार्टी छोड़ रहे है उन्‍हें पार्टी के शीर्ष नेतृत्‍व द्वारा संतुष्‍ट किया जाना चाहिए था। हो सकता है कि पार्टी से नाराज नेताओं की इच्‍छाएं ज्‍यादा रहीं हो। उन्‍होंने यह भी कहा कि ग्‍वालियर चंबल संभाव में भी टिकिट वितरण के दौरान उनके किसी भी तरह की रायशुमारी नहीं की गई है। 


imp - महाकाल मंदिर में फर्जी VIP पास घोटाला ! भक्तों से ठगी का आरोपimp - धार्मिक न्यास और धर्मस्व विभाग उज्जैन शिफ्ट


#मध्यप्रदेशचुनाव #भाजपा #डॉगोविंदसिंह #नरोत्तममिश्रा #ग्वालियर #लोकसभाचुनाव #कांग्रेस #चुनावीमैदान

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ