Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी भाजपा में शामिल: बीजेपी की बड़ी जीत

अरुणोदय चौबे , शिवदयाल बागरी,लोकसभा चुनाव,भाजपा


शब्‍दघोष,भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है, जब पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का ऐलान किया है। यह सामग्री सोमवार को सामाजिक मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक की गई।

महत्‍वपूर्ण खबर - दिग्गज कांग्रेसी नेता सुरेश पचौरी ने भाजपा ज्वाइन की, आदिवासी नेता ने भी पाला बदला

अरुणोदय चौबे जो सागर जिले की खुरई सीट से कांग्रेस के विधायक रहे थे, ने चुनाव से पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इस बदलाव का एलान सोमवार को किया, जिससे कांग्रेस को महसूस हो रहा है एक और तंगगी का सामना करना पड़ेगा।

शिवदयाल बागरी जो अनुसूचित जाति के बड़े नेता माने जाते हैं, ने भी भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस मौके पर यह जानकारी दी कि ये दोनों नेता ताकतवार हैं और उनके साथ भाजपा को और बढ़िया स्थिति मिलेगी।

महत्‍वपूर्ण खबर - भुगतान न मिलने पर ठेकेदार ने हाईकोर्ट से मांगी इच्छामृत्यु

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस घड़ी में कहा, "आज नया अरुणोदय हुआ है। सागर की हमारी प्रत्याशी लता वानखेड़े जी आपकी प्रचंड जीत होगी।"

इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी ने भी कई समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो जाने का ऐलान किया था, जिससे राजनीतिक दलों के बीच आलोचना का हंगामा बढ़ गया था।इस मामले मे बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सुरेश पचौरी पर नेहरू-गांधी परिवार को धोखा देने का आरोप लगाया है।





#लोकसभा चुनाव, #कांग्रेस, #भाजपा, #अरुणोदय चौबे, #शिवदयाल बागरी, #विधायक, #मध्य प्रदेश, #सागर जिला, #खुरई सीट, #वीडी शर्मा, #मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, #सुरेश पचौरी  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #CM #mohanyadav 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ