Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा ने बिहार में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को बनाया स्टार प्रचारक

मोहन यादव को बिहार में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

लोकसभा चुनाव 2024,मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

शब्‍दघोष, भोपाल, 27 मार्च, 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां भी तेज कर दी है। बीजेपी ने बिहार में अपने स्टार प्रचारकों को भी लिस्ट जारी कर दिया है। जिसमें मध्य प्रदेश के मुखिया मोहन यादव को भी स्थान में मिला है। बिहार में अपनी वापसी की तैयारियों में जुटी भाजपा ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को स्टार प्रचारक नियुक्त किया है। इस नियुक्ति के साथ, यादव को बिहार में भाजपा की बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

imp - मंडला, बैतूल और सतना में लोकसभा चुनाव: तीन उम्मीदवार फिर से आमने-सामने

बीजेपी के प्रवक्ता ने इस महत्वपूर्ण घोषणा की जानकारी दी और बताया कि बिहार की स्टार प्रचारक की सूची में मोहन यादव को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि यादव को बीजेपी के द्वारा बिहार में प्रचार-प्रसार के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।इसके अलावा, मोहन यादव ने पहले भी अपने अद्भुत नेतृत्व और योगदान के लिए मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी भाजपा के साथ काम किया है। उन्होंने बीजेपी के महत्वपूर्ण चुनावी मुद्दों पर अपने दृष्टिकोण को साझा किया है और पार्टी को नई ऊँचाइयों तक ले जाने का संकल्प दिखाया है।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार में सात चरणों में होगा वोटिंग : बिहार में 2024 के लिए लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने वाले हैं, जो 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून को समाप्त होंगे। यह चुनाव महत्वपूर्ण है क्योंकि बिहार में 40 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र हैं, जो इसे भारतीय राजनीति में सबसे महत्वपूर्ण राज्यों में से एक बनाता है। लोकसभा में चौथी सबसे अधिक सीटें होने की वजह से बिहार में इस बार भी 7 चरणों में चुनाव होने हैं। बिहार में पहले चरण में 4, दूसरे-तीसरे, चौथे और पांचवें चरण में 5-5, छठे-सातवें फेज में 8-8 सीटों पर वोटिंग होगी।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #BJP #election #लोकसभा #CM #mohanyadav #मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ