Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

55 वर्षीय अधेड़ ने 5 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

बच्ची अपने घर से चॉकलेट लेने निकली थी।


इंदौर, मध्य प्रदेश: इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक 55 वर्षीय अधेड़ ने एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद, पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।बच्ची अपने घर से चॉकलेट लेने निकली थी, जब उसे रास्ते में पड़ोस में रहने वाले इस अधेड़ ने रोका। वह बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने मकान में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।इस मामले की जानकारी बच्ची की मां को उनकी पड़ोसन ने दी। जब बच्ची की मां बेटी को तलाशने निकली, तो वह रोते हुए आती हुई मिली। इसके बाद, बच्ची की मां ने बच्ची को ले जाकर बाणगंगा थाने में इस मामले की शिकायत की।

imp - दसरमन और नरसिंहपुर में नवजात शिशु का शव मिला

पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की और दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की। इसके बाद, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।यह मामला एक बार फिर से यह दिखा रहा है कि मासूमों के साथ ऐसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। समाज को इस तरह के अपराधों के खिलाफ और अधिक सजग होने की जरूरत है।


#इंदौर, #बाणगंगा, #दुष्कर्म, #पॉक्सो एक्ट, #गिरफ्तार, #मासूम, #अपराध, #सजगता  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews  #Crime


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ