Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दसरमन और नरसिंहपुर में नवजात शिशु का शव मिला

दसरमन और नरसिंहपुर भयानक और दुखद घटना 



शब्‍दघोष, कटनी/नरसिंहपुर: दसरमन और नरसिंहपुर के अलग-अलग स्थलों पर नवजात शिशु के शव का पता चलने से एक भयानक और दुखद घटना सामने आई है। इस घटना के पीछे की जांच अब पुलिस ने शुरू कर दी है।

दसरमन में नवजात शिशु का शव मिला ढीमरखेड़ा ब्लॉक के दसरमन गांव में मंगलवार को पोटली में बंद नवजात शिशु का मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि सचिन नामदेव के घर के पास नाली में पोटली के अंदर से दुर्गंध आ रही थी, जिसकी जानकारी सिलौंडी चौकी पुलिस को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी सीताराम बागरी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पोटली को खुलवाया, जिसमें नवजात बच्ची का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमरिया पान भिजवाया।

imp - लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- "अब शायद बीयर से तोड़ेंगे अनशन

नरसिंहपुर में भी मिला नवजात का शव वहीं, नरसिंहपुर के शांति चौक पर स्थित श्याम टॉकीज के पास कचरे में नवजात शिशु मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह कोई कचरे में फेंक गया था। पुलिस की मानें तो नवजात 6-7 महीने का है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ