Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंडला, बैतूल और सतना में लोकसभा चुनाव: तीन उम्मीदवार फिर से आमने-सामने


लोकसभा चुनाव,भाजपा , कांग्रेस

शब्‍दघोष,भोपाल: राजनीति के मैदान में कभी-कभी बहुत ही रोचक घटनाएं होती हैं। अब तीनों उम्मीदवार एक-दूसरे के खिलाफ फिर से आमने-सामने हैं। उन्होंने पिछले चुनाव के अनुभव के आधार पर एक-दूसरे की कमजोरियों पर हमला किया है और अपने पक्ष में बाजी मारने की कोशिश की है।

मंडला से भाजपा के प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते और कांग्रेस के ओमकार सिंह मरकाम के बीच एक रोचक मुकाबला होगा। जब मरकाम ने पिछली बार मैदान में उतरा था, तो उन्हें एक लाख 10 हजार 469 मतों से हार का सामना करना पड़ा था।

imp - लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- "अब शायद बीयर से तोड़ेंगे अनशन


बैतूल में भी एक रोचक मुकाबला होने वाला है, जहां दुर्गादास उइके और रामू टेकाम एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में टेकाम तीन लाख 60 हजार 241 मतों से हार का सामना कर चुके हैं। सतना लोकसभा सीट से भी भाजपा के गणेश सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के बीच एक महत्वपूर्ण मुकाबला है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही उम्मीदवारों की परिस्थितियों के मद्देनजर सभी इन लोकसभा सीटों पर खुद को सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही हैं। इन सीटों पर उम्मीदवारों के बीच होने वाले मुकाबले राजनीतिक माहौल में एक नया उत्साह भर देने के संकेत हैं।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #BJP #congress #election  #मंडला, #बैतूल #सतना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ