Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंत्री कृष्णा गौर ने शासकीय पिछड़ा वर्ग कन्या और बालक छात्रावास का निरीक्षण किया

 निरीक्षण और अधिकारियों की फटकार,पहली बार ग्वालियर पहुंचीं मंत्री कृष्णा गौर



शब्‍दघोष,ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जनपद में पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री कृष्णा गौर का दौरा हुआ, जिसमें उन्होंने स्थानीय संस्थानों की निरीक्षण किया। इस दौरे के दौरान, मंत्री गौर ने शासकीय पिछड़ा वर्ग कन्या छात्रावास और बालक छात्रावास का भ्रमण किया। ग्वालियर के शारदा विहार स्थित कन्या छात्रावास में पहुंचकर मंत्री गौर ने छात्राओं को अपने हाथों से माला पहनाई और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में बातचीत की। और उन्हें उनके प्रयासों की सराहना की।

महत्‍वपूर्ण खबर - नाबालिग कर्मचारी को चकमा देकर 60 ग्राम सोने का आभूषण ले गया चोर

इसके साथ ही, औचक निरीक्षण के दौरान मंत्री गौर को कन्या छात्रावास में साफ-सफाई की व्यवस्था में कई अव्यवस्थाएं मिली। उन्हें भारी नाराजगी हुई, जब उन्हें पता चला कि कई महीनों से साफ-सफाई नहीं हो रही थी। इसके साथ ही, छात्रावास में लंबे समय से पुताई ना होने पर भी उन्हें नाराजगी जाहिर की। मंत्री गौर ने गांधी ग्राम हुरावली स्थित OBC बालक छात्रावास का भी निरीक्षण किया, जहां उन्हें हैरान कर देने वाली स्थिति मिली। उन्हें हर कमरे में गंदगी के साथ गैस चूल्हा मिला।

महत्‍वपूर्ण खबर - 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी के मकान पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

इसके बाद मंत्री गौर ने तत्काल मौके पर मौजूद विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई और उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए कि साफ-सफाई की व्यवस्था में सुधार किया जाए, छात्र-छात्राओं के लिए लाइब्रेरी की सुविधा जल्द शुरू की जाए।ग्वालियर में पहली बार पहुंचीं मंत्री गौर ने अपने दौरे के दौरान स्थानीय संस्थानों में सुधार के लिए निरंतर प्रयास किये हैं, ताकि पिछड़े वर्ग और अल्पसंख्यक के छात्र-छात्राओं को बेहतर सुविधाएं मिल सकें।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #krishnagour #girlshostel #mantri #boyshostel

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ