Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पति ने विवाद के दौरान तीन तलाक कहा, पुलिस ने केस दर्ज किया

 तीन तलाक का मामला और महिलाओं के अधिकार


शब्‍दघोष, (इंदौर)मध्य प्रदेश: इंदौर, मध्य प्रदेश में पुराने घरेलू विवाद में एक विशेष धर्म की महिला को उसके पति ने तीन तलाक कहकर बाहर निकाल दिया। मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ध्यान दिया है और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। चंदन नगर पुलिस के मुताबिक, महिला ने 26 फरवरी की रात में अपने घर में काम करते समय विवाद का सामना किया। उसके पति ने उससे विवाद करते हुए तीन बार तलाक कहकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके पश्चात्, पीड़िता ने अपने मायके चली गई।

महत्‍वपूर्ण खबर -मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा उज्जैन में आयोजित स्पेशल कॉन्क्लेव: विकास और पर्यटन पर चर्चा

महिला ने बताया कि उसके पति ने उससे पहले भी विवाद किया था और इस परिस्थिति को लेकर वर्ष 2022 में न्यायालय में केस दायर किया गया था। उसके पति ने बाद में समझौता कर पीड़िता को घर लेकर आया था, लेकिन फिर एक बार उसने उससे विवाद किया और उसे तीन तलाक दे दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस महिला के सुरक्षित रहने और उसके अधिकार की सुरक्षा के लिए कड़ी कदमबद्धता दिखा रही है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #teentalak #pati #police #divorces #indore

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ