Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी के मकान पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने की प्रशासन की कार्रवाई




शब्‍दघोष,नागदा,उज्जैन
: एक घटना के बाद प्रशासन ने आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने का कार्य किया है। इसमें 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया जा रहा था। लोगों के आक्रमण के चलते प्रशासन ने आरोपी के अवैध निर्माण को तोड़ने का निर्णय लिया है। इस मामले में हंगामे के बाद प्रशासन ने जमींदोज करने के लिए आरोपी के मकान को चिन्हित किया और बुलडोजर चलाने का निर्णय लिया। प्रशासन की टीम ने बुलडोजर की सहायता से अवैध निर्माण को कुचल दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी को पहले पकड़ा गया था और उसे न्यायिक प्रक्रिया में शामिल किया गया था। आरोपी को न्यायालय द्वारा जेल भेजा जा चुका है। प्रशासन ने यह कदम उठाने का निर्णय लिया ताकि लोगों को एक सख्त संदेश मिले कि अवैध और अनैतिक कृत्यों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

मामले में पीड़िता की परिजन ने प्रशासन से न्याय दिलाने के लिए आग्रह किया था और उन्होंने आरोपी के मकान को तोड़ने की मांग की थी। इसमें जनता ने भी सक्रिय भूमिका निभाई और अवैध निर्माण के खिलाफ उठी आवाज को समर्थन दिया। प्रशासन ने इसमें कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान को तोड़कर सामाजिक न्याय स्थापित करने का प्रयास किया है और इसमें जनता का समर्थन प्राप्त किया है।





#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #bulldozer #Ujjain #police  #prasashan


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ