Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तांत्रिकों ने गैंगरेप किया, मां बनाने की गारंटी देकर; ऐसे हुआ खुलासा

 धार्मिक रिति-रिवाज के बहाने उसे फंसाया झाड़-फूंक के जाल में


शब्‍दघोष,गुना:मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक विवाहिता महिला के साथ घटित एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है, जिसमें तांत्रिकों ने गैंगरेप किया और उसे तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के जाल में फंसाया। यह घटना उस महिला के जीवन में आठ सालों तक मां नहीं बन पाने के बाद हुई है।

घटना के अनुसार, 28 वर्षीय महिला का विवाह 2015 में हुआ था, लेकिन उसके बाद भी उसे मां नहीं बन पाने की समस्या थी। इसके चलते वह तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के जाल में फंस गई। तांत्रिकों ने उससे मिलकर मां बनने की गारंटी देते हुए उसे धार्मिक रिति-रिवाज के बहाने गैंगरेप किया। महिला ने अपने आरोपों में कहा कि इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

महत्‍वपूर्ण खबर - पिकअप वाहन की पलटने से 14 लोगों की मौत, 20 घायल

घटना का पता उसकी मां ने लगाया, जब उसने अपनी बेटी को उदास देखा और उससे उदासी का कारण पूछा। महिला ने उसे बताया कि उसे तंत्र-मंत्र के जाल में फंसा दिया गया और उसके साथ गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने इसके बाद परिजनों की समझाइश पर नईसराय थाने में मामला दर्ज कराया। आरोपी मोहन जाटव को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने महिला को तंत्र-मंत्र के जाल में फंसाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया।


इस घटना के बाद महिला ने यह भी बताया कि उसे दूसरे व्यक्तियों ने भी झाड़-फूंक के बहाने धमका कर गैंगरेप किया। इस परिस्थिति में थाना प्रभारी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि एफआईआर कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।




#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #गुना  #तांत्रिक  #गैंगरेप 

#guna #rape #gangrape


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ