Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नाबालिग कर्मचारी को चकमा देकर 60 ग्राम सोने का आभूषण ले गया चोर

बदमाशों की लगातार वारदातें,चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस की कार्रवाई



शब्‍दघोष,मुरैना के सराफा बाजार में हुई एक नई घटना में बदमाशों का रौंगतेंदाजी से वारदात हो गई है, जिसमें एक नाबालिग कर्मचारी को चकमा देकर 60 ग्राम सोने के आभूषणों की लूट हुई है। घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय ज्वैलर्स की दुकान के सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों का जांच करते हुए आरोपियों की खोज में जुट गई है।

महत्‍वपूर्ण खबर - पिकअप वाहन की पलटने से 14 लोगों की मौत, 20 घायल

इस वारदात का सीधा संपर्क 16 साल के एक कर्मचारी के साथ हुआ, जो अबालिग था। एक आरोपी, जिसने ब्राउन जैकेट और फौजी केप पहना हुआ था, ने दुकान में इस नाबालिग कर्मचारी को चकमा देकर उससे 60 ग्राम सोने के आभूषणों को लूट लिया। घटना के बाद मुख्य आरोपी ने दुकान में मालिक को फोन करके बोला कि उसकी पत्नी ने पेंडल देखा है और वह उसे पसंद कर रही है, इसलिए वह पेंडल दिखाने के लिए आया है। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग कर्मचारी के साथ कुछ देर बातचीत की, और उसके साथी को बाहर खड़ा होने का संकेत दिया।


चोरी के बाद मालिक और कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों की जांच की। जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है और पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। घटना के बाद लोगों में चोरी के खिलाफ आवाज उठ रही है और उन्होंने प्रशासन से सख्त कदम उठाने की मांग की है।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #cctv #police #gold #sarafabazar



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ