Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Congress को एक के बाद एक जोरदार झटके। जनप्रतिनिधि और संगठन पदाधिकारी थोक के भाव BJP में शामिल

 मप्र में सबसे ज्यादा बढ़ रहा मोदी का परिवार

पंकज सिंघवी,सीएम, डॉ. मोहन यादव,प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,

शब्‍दघोष,भोपाल: लोकसभा चुनाव की धूम में एक बड़ी खबर सामने आई है। कांग्रेस के पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार ने आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने का फैसला किया। इस घटना का हुआ भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुआ आयोजन, जिसमें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अंतर सिंह और कांग्रेस के सीनियर लीडर पंकज सिंघवी को बीजेपी की सदस्यता दी।

imp - कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर कोई चर्चा नहीं, 8% महंगाई भत्ता पड़ा है पेंडिंग

इसके अलावा, धामनोद की नगर पालिका की अध्यक्ष ने भी बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया। रीवा जिले से कांग्रेस पार्टी के चार पदाधिकारी ने भी बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया। इनके साथ ही, बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता ने भी बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया। इस अवसर पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने कहा, “मोदी जी के नेतृत्व में हमारा परिवार लगातार बढ़ रहा है। पूरे देश के किसी राज्य में अगर मोदी जी का परिवार सबसे अधिक बढ़ रहा है तो वह मध्य प्रदेश है। केवल बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को सीएम बना दिया गया। ऐसे ही कार्यकर्ता ने मोदी जी को गुजरात जैसे राज्य का तीन बार सीएम बनाया और अब वह प्रधानमंत्री हैं। यह सब बीजेपी में ही संभव है।”

imp - हज यात्रियों के लिए एडवाइजरी: प्रदर्शन और नारेबाजी पर होगी कार्रवाई

इसके अलावा, इंदौर से कांग्रेस के पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार, वरिष्ठ नेता पंकज सिंघवी, धामनोद नगरपालिका अध्यक्ष सीमा विष्णु पाटीदार, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव व मध्यप्रदेश कांग्रेस पान उत्पादक व व्यवसाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बसंत चौरसिया, मध्यप्रदेश राज्य ग्रामीण आजिविका मिशन की प्रदेश महासचिव डॉ. अन्नपूर्णा शर्मा, रीवा मऊगंज के नगरपरिषद अध्यक्ष ब्रजवासी पटेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजय त्रिपाठी, हनुमना नगरपरिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता, उपाध्यक्ष शरदजय गुप्ता, टीकमगढ़ के कांग्रेस जिला संगठन मंत्री अनिल बडकुल, जनपद उपाध्यक्ष ललित अहिरवार के अलावा कई कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


#लोकसभा, #चुनाव, #कांग्रेस, #पूर्व, #विधायक, #अंतर सिंह दरबार, #बीजेपी, #शामिल, #भोपाल, #प्रदेश, #भाजपा, #कार्यालय, #सीएम, #डॉ. मोहन यादव, #प्रदेश, #अध्यक्ष, #वीडी शर्मा, #सीनियरलीडर, #पंकज सिंघवी  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ