Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर कोई चर्चा नहीं, 8% महंगाई भत्ता पड़ा है पेंडिंग

नौ माह से पेंडिंग है महंगाई भत्ता



शब्‍दघोष,भोपाल: मध्यप्रदेश सरकार के कर्मचारियों को महंगाई भत्ता मिलने में दर्द जारी है। कैबिनेट की बैठक में कर्मचारियों के पेंडिंग आठ प्रतिशत महंगाई भत्ते पर कोई चर्चा नहीं हुई।

मंत्री विजयवर्गीय ने बात करते हुए कहा कि यह विषय बैठक की एजेंडा में नहीं था, इसलिए कोई चर्चा नहीं हुई।नौ माह से कर्मचारियों को महंगाई भत्ता नहीं मिला है। इसके अलावा उन्हें मिलने वाला एरियर भी अटका है। इससे कर्मचारी वर्ग में आक्रोश बढ़ रहा है।

imp - भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक

15 मार्च को प्रदेश भर में कर्मचारी संगठनों ने ज्ञापन देने की योजना बनाई है।सरकार ने दूरस्थ इलाकों को सड़क से जोडऩे के लिए भी फैसला लिया है। प्रति किमी एक करोड़ रुपए की योजना को केंद्र सरकार द्वारा समर्थन प्राप्त है।विश्वविद्यालय कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग के आधार पर पेंशन देने का काम किया जा रहा है।

इसके अलावा, सोलर कृषि पंप के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र के किसानों को कृषि पंप मिलेंगे। सरकार द्वारा कई योजनाओं के तहत काम किया जा रहा है, जिससे किसानों को और कर्मचारियों को लाभ मिलेगा।


#कर्मचारी, #महंगाई भत्ता, #चर्चा, #आठ प्रतिशत, #पेंडिंग, #कैबिनेट, #बैठक, #नौ माह,  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ