Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह: भाजपा युवा मोर्चा सदस्य ने हिंदू देवियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, प्रदेश संगठन ने हटाया


दमोह। भाजपा युवा मोर्चा के विशेष आमंत्रित सदस्य उजमा नाज को पद से हटा दिया गया है। उजमा नाज ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थीजिसके परिणामस्वरूप प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा ने इस पर कार्रवाई की घोषणा की है।  प्रदेश महामंत्री राहुल तिवारी ने जारी किए गए पत्र में उजमा नाज के सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण उन्हें पद से हटाने का आदेश दिया गया है। इस आपत्तिजनक टिप्पणी ने पार्टी की छवि को धूमिल कर दिया था।

महत्‍वपूर्ण खबर - शहर में फंगल इंफेक्शन के मरीजों की संख्या में वृद्धि, दवाओं का असर कम होने से परेशानी

अनुशासनहीनता का आरोप - पार्टी के नेताओं पर सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से उजमा नाज के जिम्मेदार पदाधिकारियों पर अनर्गल आरोप भी लगाए गए हैं। इसके चलते उजमा नाज को भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी दायित्व से तत्काल मुक्त किया गया है।

महत्‍वपूर्ण खबर - 31 जनवरी से 12 फरवरी तक एक्सपायर होने वाले ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता 29 फरवरी तक बढ़ी

और एक कार्रवाई - इसके पहलेशुक्रवार को दमोह भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव को भी उनके पद से हटाया गया था। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर एक ऑडियो में गालियां देने के बाद इस कार्रवाई का सामना किया था।





#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #uzmanaz #bjp #yuvamorcha #hindugods #bjp #damoh #mpshabdghosh


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ