Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तलैया में दरिंदगी: छात्र को शराब के लिए पैसे न देने पर हसिया मारा

 गंभीर रूप से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया


शब्‍दघोष,भोपाल: भोपाल के तलैया इलाके में एक दरिंदगीपने 11वीं के छात्र पर हसिया मारा, जब उसने शराब के लिए पांच सौ रुपए नहीं दिए। इस खौफनाक घटना का स्थान इतवारा पुलिस चौकी के पास हैजहां दो बदमाशों ने छात्र को सरेराह रोक लिया। 

घटना के मुताबिक, यूसुफ खान (18) नामक छात्र राशिद खान के पुत्र हैं और वह निजी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र थे। गुरुवार की रात को उन्होंने दोस्त जैद के साथ मौसी के घर गिन्नोरी पर रात बिताई थी। 

महत्‍वपूर्ण खबर --स्पेशल डीजी पुलिस पुरुषोत्तम शर्मा ने चुनावी ताल ठोकी, मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से उतरेंगे चुनाव के मैदान में

जब वे लौट रहे थे, तो इस्लामपुरा में स्थित कलारी के पास दो युवक उनकी गाड़ी को रोकने आए। आरोपियों ने फरियादी से पांच सौ रुपए मांगे जो वह शराब के लिए देने में असमर्थ था। 

पैसे नहीं देने पर एक आरोपी ने छात्र के गले पर हसिया रखा और उसे गहरा घायल कर दिया। इस दौरान छात्र के साथी भी मौजूद था, जोने मदद के लिए शोर करने लगा। 

जब आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और फिर फरार हो गए, तब लोग मदद के लिए पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घायल छात्र को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा और मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच की शुरुआत की है। 

दोनों हमलावरों को हिरासत में लेने का प्रयास किया गया है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने समाज में हड़कंप मचा दिया है और स्थानीय लोगों में आत्मनिर्भरता की मांग की जा रही है।

 

#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime

 

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ