Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मैनेजमेंट छात्रा से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, 5 साल तक शोषण का सामना

 आरोपी ने शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण


शब्‍दघोष,भोपाल: हबीबगंज थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके रिश्तेदार के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इस अधूरे प्रेम के नाते में, युवती को पांच सालों से बर्बरता का सामना करना पड़ रहा था। पुलिस ने आरोपी की तलाश में कड़ी कार्रवाई की जा रही है। 

हबीबगंज थाना पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय युवती मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही है और उसके रिश्तेदार के बेटे आकाश का उसके घर आना-जाना था। युवती ने शुक्रवार दोपहर को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया गया कि अगस्त 2018 में एक दिन, जब वह अकेली थी, तब आकाश ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसने शादी के झांसे में रहकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण का सामना कर रही थी।

महत्‍वपूर्ण खबर - सी.एम.हेल्पलाइन शिकायत निवारण में जिले में न.प. झुण्डपुरा को मिला प्रथम स्थान

 

युवती के स्वजनों ने इस अनैतिक आचरण का सामना करते ही उसे घर से निकाला और उसने एक रिश्तेदार के घर में रहना शुरू किया। परेशान होकर युवती ने आकाश से शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू किया, तो आकाश ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दी।

 

अब हाबीबगंज थाना पुलिस ने युवती की शिकायत को गंभीरता से लेकर केस दर्ज किया है और आरोपी आकाश की तलाश में कड़ी कार्रवाई कर रही है। यह मामला सामाजिक न्याय और युवती सुरक्षा के मुद्दों पर नजर डालता है और ऐसे घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदमों की आवश्यकता को उजागर करता है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ