Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

स्पेशल डीजी पुलिस पुरुषोत्तम शर्मा ने चुनावी ताल ठोकी, मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से उतरेंगे चुनाव के मैदान में

मध्यप्रदेश पुलिस के सीनियर आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने दावेदारी की घोषणा की, लोकसभा चुनाव 2024 में मुरैना-श्योपुर से 


शब्‍दघोष, भोपाल:स्पेशल डीजी पुलिस पुरुषोत्तम शर्मा ने लोकसभा चुनाव 2024 में मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनने का ऐलान किया है। पुरुषोत्तम शर्मा, जो मध्यप्रदेश पुलिस के सीनियर आईपीएस अधिकारी हैं, ने अपनी दावेदारी को लेकर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है।

पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि उन्होंने मुरैना और शिवपुरी जनपदों में भ्रमण किया है और वहां लोगों के साथ मिलकर आए भावनाओं का समर्थन प्राप्त किया है। उन्होंने अपने वीडियो में अपना ग्रामीण पृष्ठभूमि साझा की, बताते हुए कि उनके पिताजी किसान और शिक्षक हैं और उनकी शिक्षा ग्वालियर में हुई है। उन्होंने इंजीनियरिंग से पढ़ाई की है और इंग्लैंड से एमबीए की पढ़ाई करके उच्च शिक्षा प्राप्त की है।

पुलिस विभाग में 36 साल से सेवा देने के बाद, पुरुषोत्तम शर्मा ने चुनौतीपूर्ण चुनावी मैदान में कदम रखने का फैसला किया है, और वे नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उन्होंने अपने समर्पण के लिए समर्थकों से समर्थन मांगा है और सोशल मीडिया पर अपने विचारों को साझा कर रहे हैं।

इस वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा है कि वह अपने चुनावी प्रतिबद्धता के माध्यम से कैलारस की बंद पड़ी फैक्ट्री को पुनर्जीवित करने का वादा करते हैं और उसके किसानों के ऋण को मिटाने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए उदाहरण दिया कि इंदौर की एक टेक्सटाइल कंपनी के वर्कर को रुपए देने के बाद भी कैलारस की समस्या अभी तक बरकरार है और उसे हल करना हमारी प्राथमिकता है।

पुरुषोत्तम शर्मा ने अपने वीडियो में उज्ज्वल भविष्य की राह में कई योजनाएं बताई हैं, जिसमें कैलारस की फैक्ट्री को पुनर्जीवित करने और क्षेत्र में नौकरियां प्रदान करने का प्रमुख उद्देश्य है।

इस प्रयास में उन्होंने लोगों से साथीपनकी अपील की है और उन्हें अपने साथ इस यात्रा में जुड़ने के लिए प्रेरित किया है। उनकी यह चुनौतीपूर्ण कड़ी नकल लोकसभा चुनाव के लिए जनता के सामने है और उनकी दावेदारी ने राजनीतिक गतिविधियों में नए रंग भरने की उम्मीद जगाई है।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #election #police #PM 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ