Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोदी सरकार की संभावित तीसरी ताजपोशी से मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं की बल्ले-बल्ले

शिवराज सिंह चौहान को मोदी कैबिनेट में महत्वपूर्ण भूमिका मिलने की संभावना

नरेंद्र मोदी  ,शिवराज सिंह चौहान  ,वीडी शर्मा  ,ज्योतिरादित्य सिंधिया  ,मोदी सरकार  ,भाजपा नेता  ,मध्य प्रदेश  ,चुनाव 2024

शब्‍दघोष,भोपाल, 16 मई: नरेंद्र मोदी सरकार की तीसरी बार ताजपोशी होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ-साथ मध्य प्रदेश के नेताओं का भी कद बढ़ने वाला है। इस बात को लेकर भाजपा में काफी उत्साह है, क्योंकि मोदी की हैट्रिक के साथ प्रदेश के दिग्गज नेताओं की भूमिका भी महत्वपूर्ण हो जाएगी।चार जून को आने वाले चुनाव परिणामों के साथ न केवल देश की सरकार का बल्कि मध्य प्रदेश के प्रमुख नेताओं का भी भविष्य तय हो जाएगा। अगर मोदी सरकार तीसरी बार बनती है, तो चार बार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज सिंह चौहान फिर से प्रमुख भूमिका में नजर आ सकते हैं। भाजपा सूत्रों के अनुसार, शिवराज सिंह को मोदी कैबिनेट में एक अहम विभाग, जैसे कृषि मंत्रालय, सौंपने पर विचार किया जा रहा है। इसके अलावा, उन्हें केंद्रीय संगठन में भी बड़ी जिम्मेदारी मिलने की चर्चा है।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को मिलेगा इनाम : मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भी मोदी सरकार में महत्वपूर्ण स्थान देने की तैयारी है। प्रदेश में संगठन को मजबूत करने में उनके योगदान के कारण उन्हें इनाम मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खजुराहो दौरे के दौरान पार्टी के चाणक्य अमित शाह ने भी इस बात के संकेत दिए थे। वहीं, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी मोदी कैबिनेट में एक प्रमुख स्थान मिलने की संभावना है। इन तीन नेताओं के साथ-साथ प्रदेश के दो से तीन अन्य सांसदों को भी केंद्र में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसमें मालवा-निमाड़ क्षेत्र से एक नाम शामिल हो सकता है।

वीडी शर्मा के केंद्रीय मंत्री बनने पर नया प्रदेश अध्यक्ष: वीडी शर्मा के केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर मध्य प्रदेश भाजपा को नया प्रदेश अध्यक्ष भी मिलना तय है। ऐसे में नए अध्यक्ष की ताजपोशी भी होगी। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि भाजपा के नेताओं को यह भी देखना होगा कि पार्टी में एक मार्गदर्शन मंडल भी है, जिसमें कुछ वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया जा सकता है। 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि भाजपा न केवल खुद आगे बढ़ रही है, बल्कि अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी आगे बढ़ा रही है। जबकि कांग्रेस अपने आंतरिक संघर्षों से जूझ रही है।मोदी सरकार की संभावित हैट्रिक से मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं में उत्साह की लहर है, जो प्रदेश और केंद्र में अपनी बढ़ती भूमिका को लेकर आशान्वित हैं।


 #नरेंद्रमोदी #बीजेपी #शिवराजसिंहचौहान #वीडीशर्मा #ज्योतिरादित्यसिंधिया #मध्यप्रदेश #चुनाव2024 #मोदीसरकार #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politic 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ