Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जे.पी. नड्डा का ममता बनर्जी पर हमला: 'कमजोर सरकार' चाहता है विपक्ष

तृणमूल कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और घुसपैठियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया 


जे.पी. नड्डा, ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल, भाजपा रैली


शब्‍दघोष, कोलकाता। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्षी इंडी गठबंधन पर ताबड़तोड़ हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि विपक्षी केंद्र में एक कमजोर सरकार चाहते हैं ताकि घुसपैठियों को 'लाड़-प्यार' दिया जा सके। नड्डा ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम देश में एक 'मजबूत सरकार' चला रहे हैं, लेकिन ममता बनर्जी और उनके सहयोगी हमेशा 'कमजोर सरकार' चाहते हैं। वह अवैध घुसपैठियों से समझौता कर रही हैं। वह आतंकवादियों पर नरम रुख अपना रही हैं। वह आतंकवादियों को पनाह देने वालों को पनाह और संरक्षण दे रही हैं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व में हम आतंकवादियों को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। जो कि विरोधियों को बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है। आप ही बताएं कि क्या आप केंद्र में कमजोर सरकार चाहते हैं या मजबूत सरकार चाहते हैं।"


IMP - News - 30 जून को मन की बात होगी खास : डॉ. राघवेंद्र शर्मा


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पहले के कमजोर शासक जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठनों से बातचीत करते थे, लेकिन प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारी सरकार ने अनुच्छेद 370 को खत्म कर कश्मीर से आतंकवाद का जड़़ से सफाया कर दिया। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने आगे कहा कि कमजोर सरकार में हमेशा भ्रष्टाचार होता है और जब मंत्रियों के आवासों पर छापे पड़ते हैं तो वहां से करोड़ों की मुद्राएं बरामद होती हैं। जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की जनता से कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कई नेता केंद्र प्रायोजित योजनाओं के तहत वास्तविक लाभार्थियों को लाभ से वंचित कर रहे हैं। "क्या आप ऐसी भ्रष्ट सरकार को जारी रहने देंगे?" 

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपनी चुनावी रैली के दौरान पश्चिम बंगाल में चुनावों माहौल के के मद्देनजर ममता बनर्जी और विपक्षी दलों पर तीखे हमले किए। उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा एक मजबूत और स्थिर सरकार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो देश की सुरक्षा और समृद्धि के लिए आवश्यक है। 




#जेपीनड्डा #ममता बनर्जी #पश्चिमबंगाल #भाजपा #कमजोरसरकार #मजबूतसरकार #घुसपैठ #आतंकवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ