Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

30 जून को मन की बात होगी खास : डॉ. राघवेंद्र शर्मा

30 जून को खास दिन बनाएगा टास्क इंटरनेशनल : राघवेंद्र शर्मा

भोपाल, शब्दघोष। स्वयंसेवी संस्था टास्क इंटरनेशनल 30 जून को खास दिन बनाने जा रहा है। इस बारे में संस्था की एक बैठक 45 बंगले स्थित कार्यालय में रखी गई। इसमें टास्क इंटरनेशनल के अध्यक्ष और मन की बात के प्रांतीय संयोजक।डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर प्रस्तावना रखी और सदस्यों के साथ विचार विमर्श किया।
बैठक में मौजूद टास्क इंटरनेशनल के सदस्यों ने अपने-अपने विचार रखे। अंत में 30 जून को एक वृहद कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
 सभी सदस्यों के बहुमूल्य विचारों से आकार में आए कार्यक्रम का ब्यौरा देते हुए डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा ने बताया कि मतदान प्रक्रिया के चलते प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में लंबा विराम आ गया था। अब उनका मन की बात का अगला कार्यक्रम आगामी 30 जून को प्रसारित होने जा रहा है। इस अवसर पर राजधानी में व्यापक स्तर पर एक कॉन्क्लेव आयोजित किये जाने की योजना है। इसकी थीम "2047 का विकसित भारत" रखी गई है। कार्यक्रम के माध्यम से मध्य प्रदेश समेत समूचे देश को यह संदेश भेजने का प्रयास रहेगा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 2047 के जिस विकसित भारत का सपना देखा है, उसे हम सभी जागरूक नागरिक अपने-अपने स्तर पर कैसे साकार कर सकते हैं। कार्यक्रम में बालकों, युवाओं और विभिन्न क्षेत्रों के अनुभवी व गणमान्य व्यक्तित्वों को आमंत्रित किए जाने पर भी सहमति बनी। कार्यक्रम की सफलता के लिए उपस्थित संस्था सदस्यों को दायित्व भी सौंप गए।
इस महत्वपूर्ण बैठक में डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा के साथ डॉक्टर अजय मेहता, आजाद शत्रु श्रीवास्तव, राजेंद्र दीक्षित, एडवोकेट रूप सिंह किरार, भूपेश भार्गव,  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सोनू गोलकर, अनिमेष भार्गव, प्रोफेसर वर्मा, मोहनलाल मोदी सहित अनेक  लोग उपस्थित रहे।
#task #international #Dr Raghvendra Sharma #Narendra Modi #man ki baat #ShabdGhosh #Mohanlal Modi #conclave

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ