Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इंडिया गठबंधन से संबद्ध राजनैतिक दलों की 6 अप्रैल को भोपाल में अहम बैठक

लोकसभा चुनाव-2024 के लिए चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी

भोपाल, गठबंधन, बैठक, राजनीतिक दल, चुनाव, चर्चा, मीटिंग


शब्‍दघोष, भोपाल।आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर गठित इंडिया गठबंधन से मप्र से संबंधित राजनैतिक दलों की संयुक्त बैठक मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी द्वारा आगामी शनिवार, 6 अप्रैल को राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आहूत की गई है। बैठक में लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर संयुक्त गठबंधन की चुनावी रणनीति पर वृहद चर्चा होगी।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार श्री के.के. मिश्रा ने बताया है कि 6 अप्रैल को प्रातः 10 बजे से होने वाली इस बैठक में इंडिया गठबंधन से संबद्ध समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी, मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी और एनसीपी दलों के प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे।

imp - विधानसभा क्षेत्र चाचौड़ा के मण्डलो में हुआ बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

श्री मिश्रा ने बताया कि जिस तरह एक विपरीत विचारधारा द्वारा भारतीय लोकतंत्र को सरेराह लूटा जा रहा है, हमारा गठबंधन अपनी खुली आंखों से इस लूट को लंबे समय तक नहीं देख सकता है। लिहाजा, इस महत्वपूर्ण बैठक में सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर खुली चर्चा की जायेगी। मौजूद सभी पार्टी प्रमुखों की एक संयुक्त पत्रकार वार्ता भी बैठक के बाद आयोजित होगी। 

उक्त संदर्भ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री पटवारी के निर्देश पर इन सभी राजनैतिक दलों के प्रमुखों से दूरभाष पर चर्चा कर उनकी स्वीकृति भी ली जाकर उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से आमंत्रण पत्र भी प्रेषित कर दिये गए हैं।


#भोपाल_बैठक #भारतीय_गठबंधन #राजनीति #चुनावी_रणनीति #चर्चा


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ