Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह का कांग्रेस पर निशाना

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल

Bharat Singh Kushwah, BJP, Congress, Manifesto, Gwalior, Lok Sabha Elections, Indian Politics, Narendra Modi, Election Campaign


शब्‍दघोष,ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व मंत्री और ग्वालियर लोकसभा सीट से प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ने कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर व्यंग्य करते हुए कहा कि पहले उन्हें अपने दल के भीतर विश्वास कायम करना चाहिए, उसके बाद ही घोषणा पत्र की बात करनी चाहिए। उनका कहना था कि जब उनकी पार्टी के अंदर ही विश्वास की कमी है, तो वे देश कैसे चला पाएंगे। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ‘खोखला’ बताया।

imp - इंडिया गठबंधन से संबद्ध राजनैतिक दलों की 6 अप्रैल को भोपाल में अहम बैठक

भारत सिंह कुशवाह ने जनता को ‘सभी कुशवाह’ कहते हुए उनकी समझदारी पर जोर दिया और बताया कि जनता जानती है कि किस सरकार ने उनके हित में योजनाएं चलाई हैं। उन्होंने अपनी सरकार द्वारा जनता को सम्मान देने की बात कही। इसके साथ ही, उन्होंने मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश लगातार मजबूत हो रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र का कोई मूल्य नहीं है और जनता के दिलों में मोदी की गारंटी है। उन्होंने मोदी को एक वैश्विक नेता बताया जिस पर सभी को विश्वास है।दिल्ली में ग्वालियर से प्रस्तावित होने वाले लोकसभा चुनाव की चर्चा के दौरान भारत सिंह कुशवाह ने ये बयान दिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि जनता प्रधानमंत्री मोदी को अपना आशीर्वाद देगी।


#BharatSinghKushwah #BJP #CongressManifesto #IndianPolitics #GwaliorLokSabha #Elections

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ