Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अमृता सिंह के मैदान में उतरने से आक्रामक मुद्रा में पहुंच दिग्विजय सिंह का चुनाव प्रचार

अमृता सिंह के मैदान में उतरने से आक्रामक मुद्रा में पहुंच दिग्विजय सिंह का चुनाव प्रचार

Amrita Singh, Digvijay Singh, Rajgarh Lok Sabha, Election Campaign, Madhya Pradesh, Political Rally, Public Meeting, Voter Engagement, Grassroots Campaigning


शब्‍दघोष, भोपाल: मध्यप्रदेश के राजगढ़ लोकसभा सीट पर चुनावी महासमर में बिगड़ते बयानों के चलते हुए संघर्ष बढ़ता जा रहा है। इस संघर्ष में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार करने उतरीं उनकी पत्नी अमृता सिंह। उन्होंने बताया कि वह प्रतिद्वंद्वी को हल्के में नहीं लेते और पति की कार्यक्षमता की सराहना की।

imp - कमलनाथ की छिंदवाड़ा रैली: विकास और रोजगार का एजेंडा

अमृता सिंह ने कहा, "मैंने अपने पति की प्रचार यात्रा में उतरने का निर्णय लिया है। मुझे लगता है कि चुनाव उसकी प्राथमिकताओं में लड़ा जाना चाहिए।" उन्होंने यह भी बताया कि मैंने पहले भी भोपाल लोकसभा क्षेत्र में पति के साथ प्रचार किया था। चुनावी मैदान में उतरने के बाद अमृता सिंह ने कहा, "मैंने इस बात की संतुष्टि की है कि लोगों का प्यार और समर्थन अब भी हमारे साथ है।" 

 राजगढ़ लोकसभा सीट पर चुनावी रोमांच बढ़ता जा रहा है, क्योंकि दिग्विजय सिंह और भाजपा दोनों ही चुनाव में मजबूती से सामना कर रहे हैं। अमृता सिंह की भागीदारी से इस चुनाव का रोमांच और भी बढ़ गया है। उनकी सक्रियता से दिग्विजय सिंह की चुनावी रणनीति को भी और बल मिला है। पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाती रहीं श्रीमती अमृता सिंह के मैदान में आने से कांग्रेस प्रत्याशी को मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी मजबूती मिलना शुरू हुई है। खास बात यह है कि उन्होंने दिग्विजय सिंह के चुनाव प्रचार को आक्रामक मुद्रा में ला खड़ा किया है।



#AmritaSingh #DigvijaySingh #RajgarhElections #MadhyaPradeshPolitics #ElectionCampaign #LokSabhaElections 
#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ