Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सूरजेवाला के बयान पर भड़की भाजपा, प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने लिखा और कितना गिरोगे कांग्रेसियों?

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने सूरजेवाला के बयानों पर उठाया सवाल

Congress leaders, sexist remarks, backlash, BJP reaction, women empowerment, politics, India

शब्‍दघोष, भोपाल: कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला के भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर दिए बयान पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। भाजपा मध्य प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सूरजेवाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं की बयानबाज़ी महिलाओं के प्रति अपमानजनक मानसिकता को दर्शाती है।

अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, "कांग्रेसी नेताओं का नारी शक्ति के प्रति घृणित मानसिकता, विकृत बुद्धि बताते है।" उन्होंने आगे जाकर कांग्रेस नेताओं के बयानों की सूची पेश की।

imp - अमृता सिंह ने संभाली राजगढ़ में चुनावी कमान

आशीष अग्रवाल द्वारा बताए गए कुछ कांग्रेसी नेताओं के बयान:
  • रणदीप सूरजेवाला के बयान - "हम एमएलए-एमपी क्यों बनाते हैं ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, कोई हेमा मालिनी तो हैं नहीं, कि चाटने के लिए बनाते हों।" 
  • कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनाते का अभद्र बोल - "भाजपा प्रत्याशी अभिनेत्री कंगना रनौत को बाजारू और छोटी काशी की तुलना महिलाओं की मंडी से की।"
  • कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तुच्छ सोच - "क्या संघ की शाखाओं में महिलाएं छोटे कपड़े (शॉर्ट्स) पहने दिखती हैं।"
  • कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री, दिग्विजय सिंह का स्तर - "महिला सांसद मीनाक्षी नटराजन को 100 टका टंच माल कहते हैं।" 
  • कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री, कमलनाथ की घृणित मानसिकता - "मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ महिलाओं को आइटम और सजावट का सामान कहते हैं।"
  • कांग्रेस विधायक शमनूर शिवशंक की सोच - "महिलाएं केवल रसोई में खाना बनाना जानती हैं।"

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल द्वारा दी गई प्रतिक्रिया में कांग्रेसी नेताओं के अभद्र बोल का मजाकूरा उठाया गया है। यह बयानबाज़ी को सामाजिक मानसिकता के प्रति अपमानित माना गया है।


#कांग्रेस #भाजपा #अपमान #टिप्पणियाँ #सवाल #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ