Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाई दूज के मौके पर 'नारी शक्ति वंदन' कार्यक्रम में शामिल

भाई दूज के अवसर पर सागर लोकसभा में मुख्यमंत्री का उत्कृष्ट उपस्थिति

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,  'नारी शक्ति वंदन'

शब्‍दघोष, सागर: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी दौरे के बीच, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज भाई दूज के शुभ अवसर पर 'नारी शक्ति वंदन' कार्यक्रम में भाग लिया। सागर लोकसभा के सुरखी विधानसभा में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के पहुंचने के बाद उन्हें बहनों ने तिलक लगाया और रक्षा सूत्र बांधा। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बहनों से संवाद किया और पुष्प वर्षा की।

imp - भोपाल से कांग्रेस की नई चुनौती: क्या अरुण श्रीवास्तव भाजपा के गढ़ को भेद पाएंगे?

मुख्यमंत्री ने बहनों को धन्यवाद देते हुए कहा, "बहनों का प्रेम, आत्मीयता और आशीर्वाद ही मेरे जीवन की अक्षय पूंजी है। मेरी प्रिय बहनों, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में महिला सशक्तिकरण एवं राज्य के विकास तथा जनकल्याण के समस्त संकल्पों की सिद्धि के लिए आपका यह भाई अविराम कार्य करता रहेगा।"कार्यक्रम में कैबिनेट साथी गोविन्द सिंह राजपूत और लोकसभा प्रत्याशी, डॉ. लता वानखेड़े समेत अन्य उपस्थित रहे।

imp - अप्रैल व मई में अत्यधिक तापमान का अलर्ट: पेड़, पौधे व इंसान भी झुलस सकते हैं

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के लोकसभा चुनाव के धुआंधार प्रचार दौरे का जारी होना जारी है। आज उन्हें सागर और राजगढ़ दो लोकसभा के दौरे पर हैं। इसके अलावा, आज भाई दूज पर मुख्यमंत्री बहनों से संवाद किया और नारी शक्ति वंदना कार्यक्रम में भाग लिया। आगे वे राजगढ़ के चाचौड़ा विधानसभा में भी नारी शक्ति वंदना कार्यक्रम में शामिल होंगे।


#मोहनयादव #नारीशक्ति #भाईदूज #सागरलोकसभा #राजगढ़ #लोकसभाचुनाव #महिलासशक्तिकरण #विकास #जनकल्याण #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ