Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकसभा चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी वोट के साथ मांग रहे नोट

 भाजपा ने इसे चुनावी स्टंट बताया

Jabalpur, Lok Sabha Elections, Congress Candidate, Dinesh Yadav, Vote and Note, Indian Politics, Election Campaign


भोपाल, 28 मार्च: जबलपुर लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं। भाजपा के प्रत्याशी आशीष दुबे और कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश यादव चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच, कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे वोट के साथ-साथ नोट भी मांग रहे हैं।

वोट और नोट की मांग: दिनेश यादव ने कहा है कि केंद्र सरकार ने ईडी के माध्यम से कांग्रेस के अकाउंट सीज करवा दिए हैं, जिससे चुनाव लडऩे के लिए पैसा नहीं है। इसलिए, वे वोट के साथ-साथ नोट भी मांग रहे हैं। दिनेश यादव ने जनता से हाथ जोडक़र 10 रुपए मांगे हैं। उनका कहना है कि जनता से लिए 10-10 रुपए ही उन्हें चुनाव जीताएंगे।

imp - महंगे होंगे सफर के टोल टैक्स: अप्रैल 1 से हाईवे पर लागू होगी नई शुल्क नीति

भाजपा का जवाब: इसके जवाब में, भाजपा के प्रत्याशी आशीष दुबे ने कहा है कि उन्हें पता है कि वे चुनाव हार रहे हैं, इसलिए वे अपना और पार्टी का पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता से मांगा हुआ पैसा चुनाव में दिनेश यादव जी बर्बाद कर रहे हैं। आशीष दुबे का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी के इस स्टंट से यह समझ में आ रहा है कि उन्होंने अभी से अपनी हार मान ली है।

इस तरह, जबलपुर लोकसभा चुनाव में चुनावी प्रचार और राजनीतिक खेल अपने चरम पर हैं। आगामी दिनों में इसका असर चुनावी परिणाम पर देखने को मिलेगा।


#JabalpurElections #Congress #VoteAndNote #IndianPolitics #Election2024

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ