Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इमामों-मुअज्जिनों को जल्द मिलेगा वेतन

 सरकार ने मसाजिद कमेटी का बचा हुआ अनुदान किया सेंशन



शब्‍दघोष, भोपाल: इमामों और मुअज्जिनों को उनकी सैलरी के लिए बड़ी खुशखबरी मिली है। सरकार ने जल्द ही इन्हें वेतन देने का ऐलान किया है। माना जा रहा है कि मसाजिद कमेटी के बचे हुए अनुदान को सेंशन कर दिया गया है, और इसके तत्काल परिणामस्वरूप इमामों और मुअज्जिनों को उनकी सैलरी मिलने वाली है।पिछले कुछ महीनों से इन्हें वेतन नहीं मिला था, लेकिन अब सरकार ने उनके मुद्दे पर संवेदनशीलता दिखाई है। भोपाल के अलावा रायसेन, सीहोर और बैरसिया की मस्जिदों के मुअज्जिन भी इसमें शामिल हैं।

imp - प्रदेश के पहले राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान की स्थापना, मरीजों को मुफ्त इलाज

मस्जिदों के एक अधिकारी ने बताया, "हम इस समस्या के समाधान के लिए बहुत दिनों से प्रयास कर रहे थे। अब यह समस्या हल होने के करीब है।"इमामों और मुअज्जिनों के इस खुशखबरी से वे बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्हें इसकी बहुत ज्यादा जरुरत थी। उनके द्वारा देशव्यापी भूमिका निभाने के लिए वे रोजगार कर रहे हैं, और इसके लिए उन्हें समय-समय पर सही वेतन मिलना चाहिए।

imp - मध्यप्रदेश में बड़ा निवेश: 1300 नौकरियों को मिलेगा नया अवसर

इससे पहले, फरवरी से अप्रैल के बीच, इन्हें लंबित सैलरी के साथ निपटना पड़ता था, जिसके कारण उन्हें कई सारे आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता था।मसाजिद कमेटी के प्रभारी सचिव उवैस अली ने इस बारे में बताया, "अब तक बचा हुआ अनुदान सेंशन हो गया है, और हमारी ट्रेजरी में इसका बिल लगा दिया गया है। जल्द ही इस बिल को पास करने के बाद, इमामों और मुअज्जिनों को उनकी सैलरी दिए जाने की संभावना है।"


#इमाम #मुअज्जिन #वेतन #सरकार #मसाजिदकमेटी #भोपाल #सैलरी #अनुदान #खुशखबरी #आर्थिकसमाधान #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ