Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा देश में घोटा जा रहा है लोकतंत्र का गला


पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

शब्‍दघोष,भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को मीडिया के समक्ष एक चैंपियन और तेज़ बोल कर केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है और अघोषित आपातकाल लागू किया गया है।

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अकाउंट फ्रीज किए गए हैं ताकि उसे चुनाव न लड़ने दिया जाए, पंपलेट छापने की अनुमति नहीं दी जाए और प्रत्याशियों को पैसा ना दिया जाए।

imp - अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर की मुहिम, कलेक्टर कौशलेंद्र सिंह ने दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल कांग्रेस पार्टी को ही इनकम टैक्स लेती है, जबकि अन्य पार्टियों को छोड़ देती है। वे बड़े ही खुले आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी की गारंटी है हफ्ता वसूली का।दिग्विजय सिंह ने कहा कि लोग 70 की इमरजेंसी और अब के हालात की तुलना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में नियमों और कानून का पालन होना चाहिए।वे ईवीएम से छेड़छाड़ करने वालों को भी चेताया और कहा कि जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।अरविंद केजरीवाल के लिए भी उन्होंने अपनी बात कही और कहा कि उनका कसूर इतना था कि वह इंडिया गठबंधन के पार्टनर बने थे।


#दिग्विजयसिंह #केंद्रसरकार #लोकतंत्र #हमला #आपातकाल #भाजपा #आरोप #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ