Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

गणपति होम्स में मनाई गई धूमधाम से होली

घर घर जाकर लगाया रंग-गुलाल, डीजे पर नॉन स्टॉप किया डांस


शब्‍दघोष, भोपाल: अयोध्‍या नगर सेक्‍टर ‘के’ स्थित गणपति होम्‍स में रंगों का त्योहार होली बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर रविवार को कॉलोनी के सभी लोगों ने सामूहिक होलिका दहन का आयोजन किया। जिसमें महिलाएं, बच्चे सहित युवाओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया। इस दौरान सभी ने मिलकर होलिका का पूजन कर एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। वहीं सोमवार को कॉलोनी स्थित परिसर में में सभी ने मिलकर रंगों और गुलाल से जमकर होली खेली। इस खास मौके में सभी महिलाएं ने बड़ी उत्साह से प्रेम पूर्वक होली मनाई। इस खुशी के मौके पर में, श्रीमती स्वदेश सक्सेना ने एक विशेष तौर पर नाश्ता का आयोजन किया। सभी ने मिलकर एक-दूसरे को गले लगाकर रंग-गुलाल लगाया और प्रेम भरे रंगों में होली का आनंद उठाया। इस अवसर पर कॉलोनी स्थित परिसर में पानी के टैंकर, रंग, गुलाल और डीजे की व्यवस्था की गई थी। जहां सुबह से ही हर उम्र के लोगों को जमावड़ा लगने लगा। घरों से गुजिया, पापड़ी और नमकीन लेकर महिलाएं पहुंची। सभी ने एक साथ पकवानों का आनंद उठाया। इसके बाद फिल्मी गानों पर सबने जमकर डांस किया।

इस खास मौके पर कालोनी के सभी सदस्‍यों ने एक दूसरे के साथ रंग व गुलाल बदलकर व तिलक लगाकर एक साथ मिलकर होली मनाई। यहां पर होली के रंगों और गुलाल के साथ-साथ, खुशियों और प्रेम के संग सभी ने एक-दूसरे के साथ जमकर होली खेली। इस महान त्‍यौहार के मौके पर, हम सभी ईश्वर से कामना करते हैं कि इसी तरह गणपति होम्स के सभी वासी हमेशा ही होली का आनंद लेते रहें और प्रेम भरे रंगों में मस्ती करते रहें। इस मौके पर कालोनी सदस्‍यों में आयुषी मोदी, कृष्णा राजपूत, राधिका, सुलेखा अनु सक्सेना, रेखा ,रजनी, वंदना, नेहा ,गौरी, रश्मि, प्रीति विशेष रूप से उपस्थित रहे।




#होली #गणपतिहोम्स #धूमधाम #प्रेम #रंगबिरंगीहोली #गुलाल #धर्मीयत्यौहार #खुशियां #मनाना #प्रेमपूर्वक #त्योहार #यादगार #Madhyapradesh #shabdghosh #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ