Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

किसानों को फसल पर MSP, 30 लाख युवाओं को नौकरी, महिलाओं को 1 लाख। लेकिन पहले सरकार तो आए!


कमलनाथ,लोकसभा चुनाव 2024,

शब्‍दघोष,भोपाल, 14 मार्च 2024: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने आज प्रदेशवासियों को लोकसभा चुनाव में जनता के मुद्दों पर लड़ने का आह्वान किया और भाजपा पर साधा निशाना।

कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म "एक्स" पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा, "मध्य प्रदेश के सम्मानित नागरिकों, लोकसभा चुनाव में कुछ ही हफ्ते बचे हैं। प्रदेश और देश के भविष्य का निर्माण करने के लिए आवश्यक है कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा जाए, ना कि मुद्दों से भटकाने वाले जुमलों पर।" उन्होंने कांग्रेस के वादों को भी जताया। "कांग्रेस पार्टी ने स्पष्ट वादा किया है कि किसानों को एमएसपी की गारंटी दी जाएगी," उन्होंने जोड़ा।

imp - मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का दावा, "हम 29 लोकसभा सीट जीत रहे हैं

कमलनाथ ने अपने पोस्ट में कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर नौजवानों को केंद्र सरकार में 30 लाख सरकारी नौकरियां, गरीब महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये आर्थिक सहायता, और सेना में नियमित नियुक्ति दी जाएगी।उन्होंने भाजपा को भी निशाना साधते हुए कहा, "हम सबको भाजपा की चालबाज़ी से सावधान रहना है और खुशहाल भारत का निर्माण करने वाले मुद्दों को पहचानना है।"

इससे पहले भाजपा और कांग्रेस ने दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है, और चुनाव की तारीखों का ऐलान कब होगा, यह अब आयोग के हाथ में है। इस बयान से साफ है कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजनीतिक गतिविधियों में गरमाहट बढ़ गई है और प्रतिद्वंदी दलों में भिड़ंत तेज हो गई है।


#कमलनाथ, #प्रदेशवासियों, #अपील, #चुनाव, #जनता, #मुद्दे, #जुमले, #लोकसभा चुनाव 2024, #सोशल मीडिया, #संदेश, #कांग्रेस, #वादा  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ