Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जो मंत्री जितने अधिक वोट दिलाएगा उसे उतना बड़ा इनाम। भाजपा द्वारा हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य

भाजपा ने मंत्रियों को दिया चुनौतीपूर्ण टारगेट



शब्‍दघोष,भोपाल, 7 मार्च 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा) ने अपने मंत्रियों को नए और महत्वपूर्ण मिशन पर रवाना करने का आदान-प्रदान किया है। इस बार, मंत्रियों को लोकसभा इलेक्शन में जिलों और विधानसभाओं में 10 प्रतिशत मतदान बढ़ाने का नया टारगेट दिया गया है। 

भा.ज.पा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बताया कि इस मिशन का मुख्य उद्देश्य है वोटिंग प्रतिशत में वृद्धि करके मंत्रियों के परफॉर्मेंस को बढ़ाना है। उन्होंने कहा, "अच्छा परफॉर्मेंस देने वाले मंत्रियों को चुनाव के बाद इनाम मिलेगा और ऐसे मंत्रियों को बड़े जिलों के प्रभार मिल सकते हैं।"

इस मिशन के अंतर्गत, भा.ज.पा ने हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का भी लक्ष्य रखा है। सलूजा ने बताया कि पार्टी ने प्रदेश में दस प्रतिशत अधिक वोट प्राप्त करने के लिए अभियान शुरू किया है और इसमें सभी कार्यकर्ता सक्रिय रूप से जुटे हैं।

महत्‍वपूर्ण खबर - मंत्री विजयवर्गीय का बयान, महिलाओं को टिकट देने के चलते कटा लालवानी का टिकट

कांग्रेस का पलटवार: मंत्रियों को नहीं मिल रहा स्टाफ का चयन

इसके खिलाफ, कांग्रेस ने नए मिशन को चुनौती देने का दावा किया है। पार्टी के प्रवक्ता फिरोज सिददीकी ने कहा कि मंत्रियों को अपनी मर्जी से सहायक स्टाफ तय नहीं कर पा रहे हैं, जिससे मतदान प्रतिशत में कोई वृद्धि होने की संभावना कम है। उन्होंने बताया कि इस वजह से भाजपा को पिछले बार की तुलना में 10 प्रतिशत वोट कम मिलने की संभावना है। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सियासी दलों के बीच यह नया मुकाबला रोचक रूप से उभर रहा है, और चुनाव तक हर पक्ष अपने चुनावी रणनीतियों को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।




#लोकसभा इलेक्शन #वोटिंग प्रतिशत  #भाजपा  #कांग्रेस  #मंत्री  #परफॉर्मेंस  #इनाम #जिम्मेदारी #टारगेट  #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #BJP #election #politics 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ