Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

रेवांचल एक्सप्रेस में गोलीबारी: विधायक के गनमैन ने एसी कोच में चलाई गोली

भोपाल से रीवा जा रही ट्रेन में हुई घटना


भोपाल: भोपाल से रीवा जा रही रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलने की खबर सामने आई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, किसी विधायक के गनमैन ने एसी कोच में गोली चलाई है। गोली सीट को क्रॉस करते हुए कोच में लगी है। इस घटना के बाद सागर से लेकर रीवा तक हड़कंप मचा है, और तत्काल जीआरपी और आरपीएफ ने इसकी जानकारी लेते हुए कार्रवाई शुरू की है।

 गोली चलने की घटना शुक्रवार रात को हुई थी, जब भोपाल से रवाना होकर रीवा पहुंचने वाली रेवांचल एक्सप्रेस के एक कोच में घटित हुई। घटना के 24 घंटे बाद भी जीआरपी ने मामले को सार्वजनिक नहीं किया, लेकिन अब वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचने के बाद रीवा जीआरपी थाने में केस दर्ज हो सकता है।

 इस घटना के बाद, कोच में बैठे यात्रीगण में हड़कंप और आतंक की भावना उत्पन्न हो रही थी। जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी तत्काल घटनास्थल पहुंचकर गहराई से जांच कर रहे हैं और इस मामले में कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, जीआरपी और आरपीएफ द्वारा की जाएगी जांच के बाद मामले में आवश्यकता पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में शामिल व्यक्तियों के सवालात का सामना किया जा रहा है और उनसे सूचना प्राप्त की जा रही है।

 इस घटना के बाद जीआरपी ने यात्रीगण से चेतावनी जारी की है और ऑनलाइन सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया है। वह यात्रीगण से अपील कर रहे हैं कि वे सतर्क रहें और सुरक्षित राह चुनें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ